'ये रिश्ता...' में जल्द होगी पुराने खूंखार विलेन की एंट्री, आएगा नया ट्विस्ट
'ये रिश्ता...' में जल्द होगी पुराने खूंखार विलेन की एंट्री, आएगा नया ट्विस्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों स्टार प्लस के चर्चित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को खूब पसंद किया जा रहा है और शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में काफी लम्बे समय के बाद नायरा और कार्तिक की जिंदगी में खुशियों ने दोबारा दस्तक दी है और इस सीरियल में बीते दिनों ही नायरा और कार्तिक के बीच सब कुछ ठीक हुआ है और जल्द ही गोयनका-सिंघानिया परिवार इनकी शादी की तैयारियों में भी जुटने वाला है लेकिन शो में एक और विलेन की एंट्री होने वाली है.

जी हाँ, शो में जल्द ही एक पुराने किरदार की रीएंट्री होने वाली है. हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार शो में समीर गोयनका का किरदार निभाने वाले समीर ओंकार जल्द ही वापसी करने वाले है. आप सभी को याद ही होगा कि पहले भी समीर के किरदार ने गोयनका और सिंघानिया परिवार की नाक में दम कर रखा था और अब इस बार फिर से इतिहास दोहराने के लिए वह तैयार है और अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो यह गलत है.

जी हाँ, क्योंकि इस सीरियल में समीर का किरदार इस बार सकारात्मक होने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि yeh rishta kya kehlata hai villain entry samir onkarसमीर ही वह शख्स है जिसकी वजह से नायरा और कार्तिक की राहें दोबारा मिल पाई है और अपने कमबैक की खबर पर मुहर लगाते हुए समीर ने कहा है कि, 'मैंने काफी लम्बे समय तक ये रिश्ता क्या कहलाता है में निगेटिव किरदार निभाया है और उसके बाद में इस सीरियल में कमबैक करने का इंतजार कर रहा हूं. मेरे पास कई ऑफर आए है लेकिन मेरे हिसाब से ये रिश्ता क्या कहलाता है से अच्छा अवसर कुछ भी नहीं है. मैं इस शो पर वापस आकर खुश हूं. मैं ये देखने के लिए उत्सुक हूं कि अब मेरे किरदार को किस तरह से सकारात्मक बनाया जाएगा.'

नागिन 3 में बेला को पाने के लिए होगी इश्कबाज के इस एक्टर की एंट्री

भव्य गांधी ने बताया 'तारक मेहता...' छोड़ने का चौकाने वाला कारण

Video : कसौटी के सेट पर हिना खान ने जमकर खेली होली, इस एक्ट्रेस को नीचे गिराकर लगाया रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -