'ये रिश्ता...' छिड़ जाएगी दादी और कार्तिक के बीच में जंग, हैरान होंगे घरवाले
'ये रिश्ता...' छिड़ जाएगी दादी और कार्तिक के बीच में जंग, हैरान होंगे घरवाले
Share:

इन दिनों टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कई ट्विस्ट आ रहे हैं और खबरों के अनुसार जल्द ही दर्शकों को इस शो में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है. वैसे आप सभी देख रहे होंगे इन दिनों शो में जब से नायरा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई है, तब से गोयनका परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है और दादी की खुशी की आलम यह है कि उन्होंने क्रिसमस पार्टी के दौरान नायरा से उन्हें पोता देने की चाहत जता डाली है.

जी हाँ, वही उसके बाद नायरा-कार्तिक दोनों को ही तगड़ा झटका लगा है और दोनों हैरान है. दरअसल कार्तिक और नायरा लड़का और लड़की के बीच कोई अंतर नहीं मानते हैं लेकिन दादी की जिद के सामने उनके पास सारे रास्ते खत्म होते दिख रहे हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो कैसे उनकी ख्वाइश पूरी करें क्योंकि लड़का या लड़की उनके हाथ में नहीं है. जी हाँ, शो में आप देख रहे होंगे कि दादी हाल में ही नायरा को अस्पताल में लेकर पहुंची थीं, जहां वो यह टेस्ट कराने वाली थीं कि उनके घर में लड़का आने वाला है या लड़की ?

उसी समय अस्पताल में पुलिस ने रेड डाल दी और पुलिस के वहां पहुंचते ही नायरा और दादी कैसे भी वहां से बचकर निकल भागे लेकिन इस हादसे की वजह से कार्तिक का पारा चढ़ गया है और अब आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि कार्तिक दादी के ऊपर चिल्लाएगा और उन्हें गुस्से में ही बताने की कोशिश करेगा कि लड़का और लड़की में कोई अंतर नहीं होता है. वहीं वह समझाएगा कि लड़का और लड़की समान होते हैं अगर आप उनमें कोई भेदभाव ना करें तो. वहीं कार्तिक को दादी के ऊपर इस तरह से गुस्सा होते देख नायरा और बाकी परिवार के सदस्य चौंक जाएंगे अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दादी अपने पोते के गुस्से को कैसे झेलेंगी और वह कुछ समझ पाएंगी या नहीं..?

बिकिनी पहनना भूल गई पूनम पांडेय, ठंड में ऐसा हुआ हाल...

Video : सलमान खान के जन्मदिन पर जमकर नाची टीवी की यह एक्ट्रेस

कड़ाके की ठंड में भी केवल ब्रा पहनकर मदहोश कर रही है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -