ये रिश्ता में आएगा बड़ा ट्विस्ट, नायरा करेगी कार्तिक के दुश्मन से शादी!
ये रिश्ता में आएगा बड़ा ट्विस्ट, नायरा करेगी कार्तिक के दुश्मन से शादी!
Share:

टीवी के बहुत ही हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं शो के दर्शक इन दिनों बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है कि आखिर कब नायरा और कार्तिक की राहें मिलेंगी? सभी को दोनों के मिलने का इंतज़ार है. वही अब खबरें हैं कि दोनों साथ होने वाले हैं. जी हाँ, वैसे आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि कायराव वंश के साथ ही गोयनका सदन के अंदर चला जाता है और ऐसे में बाहर खड़ी नायरा परेशान हो जाती है कि वह वहां से कैरव को वापस कैसे ले आए...? वहीं इस सीरियल के अगले एपिसोड को लेकर भी कई तरह की खबरें सामने आ रही है जो कुछ ऐसी है. हमने आपको अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि बहुत जल्द एक मंदिर में नायरा और कार्तिक आमने-सामने आ जाएंगे और कार्तिक नायरा को नहीं पहचान पाएगा क्योंकि उस वक्त नायरा के चेहरे पर घूंघट रहेगा.

आदित्य को पता चलेगी नायरा की सच्चाई - वहीं अब खबर है कि कार्तिक भले ही नायरा को ना देख पाए लेकिन वहीं पर मौजूद उसका दुश्मन और कीर्ति का एक्स-हसबैंड आदित्य उसे देख लेगा और आदित्य तुरंत जाकर कार्तिक को बताएगा कि नायरा जिंदा है. उसके बाद कार्तिक इस बार भी आदित्य की बातों पर भरोसा नहीं करेगा और आदित्य खुद ही नायरा का पीछा करने लगेगा. वहीं आदित्य और नायरा एक दूसरे से टकरा जाएंगे और ऐसे में आदित्य उसे अपनी सच्चाई छुपाने के लिए खूब खरी खोटी सुनाएगा. इसके बाद वह नायरा को कार्तिक के खिलाफ भड़काकर उसे शादी के लिए भी प्रपोज भी करेगा.

वेदिका तोड़ेगी अपनी शादी - मिली जानकारी के मुताबिक़ अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अपनी मेंहदी सेरेमनी वाले दिन ही कार्तिक के साथ अपनी शादी को तोड़ने का फैसला कर लेगी और वेदिका को धीरे-धीरे समझ आ जाएगा कि कार्तिक ने दवाब में आकर ही इस शादी के लिए हां कहा है और वह नायरा से प्यार करता है.

इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

Nach Baliye 9 : विशाल ने गले लगाने से किया मना, फिर मधुरिमा दिया ऐसा रिएक्शन

कुछ इस अंदाज में 'दीपिका कक्कड़' ने पति के साथ रोमांटिक मौसम का लिया मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -