'ये रिश्ता...' में जल्द होगा कायरव का बर्थडे सेलिब्रेशन, एक हो जाएंगे नायरा-कार्तिक

Oct 19 2019 02:12 PM
'ये रिश्ता...' में जल्द होगा कायरव का बर्थडे सेलिब्रेशन, एक हो जाएंगे नायरा-कार्तिक

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब बहुत समय बाद जश्न होने वाला है. जी हाँ, अब शो में कार्तिक ने कायरव की कस्टडी नायरा को दी है और नायरा से अपनी की हुई सभी गलतियों के लिए माफी भी मांग ली है. वहीं कायरव की कस्टडी पाकर नायरा भी बहुत खुश है और इसी के साथ ही नायरा उदयपुर में रुकने का मन भी बना लेती है. आप देख रहे होंगे कार्तिक भी इससे खुश है कि वो अपने बच्चे से कभी भी मिल सकता है.

अब शो में आने वाले दिनों में कायरव का बर्थडे सेलिब्रेट किया जाएगा. जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक नायरा कायरव को वापस पाकर बेहद खुश है और वो कायरव का बर्थडे सेलिब्रेट करेगी, ऐसे में अब शो में जश्न का माहौल दिखाया जाएगा. नायरा कायरव के लिए केक भी बेक करेगी. आपको बता दें कि नायरा और कार्तिक इस दौरान सबसे ज्यादा खुश होंगे. वहीं अब तक दोनों कायरव की कस्टडी के लिए लड़-झगड़ रहे थे लेकिन फिर से दोनों एक हो गए हैं.

इसी के साथ शो में वेदिका इस जद्दोजहद में लगी हैं कि कार्तिक कैसे भी उसका हो जाए. वहीं शो में उसके एक्स पति की एंट्री हो गई है जिसकी वजह से वेदिका काफी परेशान है. सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए वेदिका के एक्स हसबैंड की एंट्री कराई है और अब यह देखना होगा कि आगे क्या ट्विस्ट आता है.

BB13: सिद्धार्थ डे ने किया आरती पर घटिया कमेंट, सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- 'तोड़ दूंगा तेरा मुंह'

KBC 11: बॉलीवुड से जुड़ा ऐसा जवाल आया सामने, एक्सपर्ट हो गए कंफ्यूज, जाने क्या हुआ आगे

हिना खान के लिए हुई इन दो स्टार्स में लड़ाई, दिवाली से पहले होगा बड़ा धमाका