लीजा को पहचानने से इंकार कर देगा अखिलेश, झूठी बन जाएगी नायरा
लीजा को पहचानने से इंकार कर देगा अखिलेश, झूठी बन जाएगी नायरा
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 3000 एपिसोड पूरे हुए है और बीते दिनों ही इस सीरियल के सभी कलाकारों ने मिलकर पार्टी का आनंद लिया. ऐसे में अब यह सुनने में आ रहा है कि इस सीरियल में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है. जी हाँ, शो में बीते दिनों ही दिखाया गया था कि ''नायरा को पता चल जाता है कि अखिलेश ही वो इंसान है, जोकि लीजा को डेट कर रहा है.'' वहीं इस बात का खुलासा होते ही नायरा के पैरों तले जमीन ही खिसक जाती है और ऐसे में वह कार्तिक को सबसे पहले ये बात बताना चाहती है. ऐसे में अब शो के अपकमिंग एपिसोड में ''नायरा और कार्तिक इस सिलसिले में मिलने के लिए एक कॉफी हाउस पहुंचेंगे. यहां पर नायरा और कार्तिक को देखकर वेदिका काफी दुखी होगी और इसके बाद ही वह नायरा से कार्तिक के आसपास भी रहने के लिए मना करेंगी.''

अब बात करें अखिलेश और लीजा की तो जैसे ही उनके अफेयर की बात नायरा कार्तिक को बताएगी, वो उस पर भड़क जाएगा और कार्तिक नायरा से कहेगा कि वह जानबूझकर उसके अखिलेश चाचू और गोयनका खानदान पर आरोप लगा रही है. उसके बाद कार्तिक की हरकतों को देखकर नायरा काफी दुखी होगी और वह कार्तिक से सिर्फ इतना ही कहेगी कि उसे सिर्फ और सिर्फ लीजा की खुशी चाहिए. इसके बाद नायरा की बात सुनकर कार्तिक मैच्योरिटी के साथ इस मामले को सोचेगा और फिर दोनों मिलकर फैसला लेंगे कि लीजा और अखिलेश को एक बार तो एक दूसरे का आमना-सामना करना ही होगा.

वहीं अब खबरें हैं कि लीजा अखिलेश से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड होगी लेकिन अखिलेश इस बात को लेकर काफी परेशान हो जाएगा. उसके बाद जब लीजा उसके सामने आएगी तो वह उसे पहचानने से ही इंकार कर देगा और ऐसे में अखिलेश और लीजा का मामला काफी उलझ जाएगा और कार्तिक-नायरा और भी ज्यादा कन्फ्यूज हो जाएंगे.

आ गया शब्बीर आहलूवालिया की वेबसीरीज फिक्सर का ट्रेलर, दिखे बहुत दमदार

एकता कपूर की नई वेब सीरीज में गैंगस्टर का रोल अदा कर सकता है यह टीवी कलाकार

इस वजह से कपिल के शो में पहले कभी नहीं आए 'संजू बाबा', किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -