अस्पताल में भर्ती हुई ' ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मशहूर एक्ट्रेस

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं और शो को बहुत पसंद भी किया जा रहा है। सबसे खासकर सेपरेशन ट्रैक के बाद से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। जी हाँ और प्रशंसक शो के नए कलाकारों से प्रभावित हुए हैं। उन्होंने नविका कोटिया और मृणाल जैन दोनों को पसंद किया है। जी दरअसल दोनों किरदार शो में एक नई कहानी जोड़ रहे हैं और ट्रैक में नए मोड़ ला रहे हैं। हालाँकि शो में माया का किरदार निभाने वालीं नविका कोटिया ने अपने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह पिछले 3 दिनों से अस्वस्थ होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। जी दरअसल हाल ही में नविका कोटिया ने अस्पताल में भर्ती होने की एक तस्वीर पोस्ट की है।

इसी के साथ एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाने वाली उसकी प्यारी दोस्त पलक सिंधवानी उनसे मिलने आई थीं। आप देख सकते हैं नविका कोटिया ने इस पोस्ट के जरिए अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को उसके कठिन समय में उसकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद दिया है। अब अगर हम शो की बात करें तो नविका ने शो में माया के रूप में एंट्री की है। वो डॉ। कुणाल खेरा की बहन के रोल में हैं। जी हाँ और उसका एक सिंगर बनने का सपना है, लेकिन यह नहीं जानती कि कैसे गाना है।

उसकी इस इच्छा को पूरा करने के लिए, कुणाल अक्षरा को ब्लैकमेल करता है और उसे अभिमन्यु और उसके परिवार से दूर रखने के लिए मॉरीशस ले जाता है, उसके बाद वह कायरव का अपहरण कर लेता है और अक्षरा को अपनी बहन को आवाज देने के लिए मजबूर करता है। हालाँकि अब अक्षरा और अभिमन्यु आखिरकार फिर से आमने-सामने आ गए। जी दरअसल अक्षरा अभि को सच बताने का फैसला करती है और सबूत इकट्ठा करती है लेकिन फिर भी, कुणाल अभि को अक्षरा के खिलाफ उकसाता है और कायरव गिरफ्तार हो जाता है।

कैमरे के सामने सुष्मिता सेन की भाभी ने बदल लिए कपड़े, वायरल हुआ VIDEO

साड़ी पहन अवनीत कौर ने लगाया ग्लैमर का तड़का, तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

रुबीना दिलैक बनी हिंदी की टीचर, वीडियो देखकर लोटपोट हुए फैंस

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -