'ये रिश्ता..' में कार्तिक को होगा अपनी गलती का अहसास, आएगा ऐसा ट्विस्ट कि फिर टूट जाएगा रिश्ता
'ये रिश्ता..' में कार्तिक को होगा अपनी गलती का अहसास, आएगा ऐसा ट्विस्ट कि फिर टूट जाएगा रिश्ता
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कार्तिक और नायरा अपने रिश्ते को बचाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं. वैसे कार्तिक को नायरा के ऊपर शक होने लगा है लेकिन कहीं न कहीं उसके दिल को इस बात पर यकीन नहीं है कि नायरा उसको धोखा भी दे सकती है और इसी कारण वह खुद को संभाले हुए है. इसी के साथ इस कारण से उसको अपनी गलती का एहसास हो जाएगा और आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, कार्तिक को समझ आ जाएगा कि वो अपनी पत्नी को गलत समझ रहा है. इसी के साथ वह अब अपनी गलती को सुधारने के लिए नायरा को डेट पर लेकर जाएगा, ताकि वह अपने प्यार से माफी मांग सके.

आगे कार्तिक की मुलाकात मीहिर की बहन से हो जाएगी और हम आपको बता ही चुके हैं कि, मिताली कार्तिक को देखते ही उसकी दीवानी हो जाएगी और ऐसे में मिताली का पहली नजर वाला प्यार नायरा के लिए एक मुसीबत लेकर आएगा. जी हाँ, यह सब होने से पहले कुछ गुंडे नायरा का किडनैप कर लेगें और उसके बाद कार्तिक अपनी पत्नी को बचाने के लिए जाएगा, लेकिन उससे पहले ही मीहिर आकर नायरा की जान बचा लेगा.

इसके बाद सब अपनी आंखों के सामने होता देख कर कार्तिक का दिल एक बार फिर टूट कर बिखर जाएगा और मीहिर को नायरा के इतने करीब देख कर कार्तिक को यकीन हो जाएगा कि, वन नाइट स्टैंड वाली बात बिल्कुल सच है. उसके बाद दोनों के रिश्ते एक बार फिर से खराब हो जाएंगे और शो में लीप के बाद कहानी बदल जाएगी.

माँ ने बेटी को किया टीवी देखने से मना, नहीं मानी बात तो...

'द कपिल शर्मा शो' में चलेगा कुमार सानू और गीतकार समीर का जलवा

'कसौटी जिंदगी की 2' ने छीना नागिन 3 से टीआरपी का पहला ताज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -