ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा पर लगेगा चोरी का इल्जाम, दादी भी सुनाएंगी खरी खोटी
ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा पर लगेगा चोरी का इल्जाम, दादी भी सुनाएंगी खरी खोटी
Share:

स्टार प्लस टीवी के सुपरहिट सीरियल्स में से एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. लव-कुश की वजह से नायरा और कार्तिक की जिंदगी में उथल पुथल सी मची हुई है, वहीं अब झावेरी और शक्तिमान ने भी उनकी जिंदगी में तूफान मचाया हुआ है. सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि मनीष के गुस्से के कारण से नायरा और कार्तिक ने गोयनका हाउस छोड़ दिया है. ऐसे में नायरा और कार्तिक की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ गयी है. एक रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो अपकमिंग एपिसोड में तो नायरा के ऊपर दुखों का पहाड़ ही टूटने वाला है.

रिपोर्ट के अनुसार नायरा जल्द ही कैरव से मिलने गोयनका हाउस जाएगी, लेकिन उसका वहां जाना ही उसके खिलाफ चला जाएगा. दरअसल दादी नायरा को देखते ही उसे खूब खरी खोटी सुनाएंगी और उससे कहेंगी कि वह उन्हें इस उम्र में क्या-क्या दिखा रही है. ये तो रही दादी की बात लेकिन सुरेखा की बातें तो आग में घी का काम करेगी. दादी के बाद सुरेखा भी नायरा को खूब सुनाएगी. हाल ही में नायरा और कार्तिक ने लव के फोन को चुराकर कुछ सबूत इकठ्ठा करने की कोशिश की थी और जब ये बात सुरेखा को पता चली थी तो उसने नायरा पर चोरी का इल्जाम लगा दिया था. अब ऐसे में जब सुरेखा नायरा को फिर से गोयनका हाउस में देखेगी तो वह आगबबूला हो जाएगी. ऐसे में सुरेखा दादी के सामने ही नायरा पर फिर से चोरी का इल्जाम लगाएगी और उससे पूछेगी कि इस बात वह क्या चुराने आई है?

अपकमिंग एपिसोड में शक्तिमान की वजह से भी नायरा और कार्तिक की मुश्किलें बाटी जाएंगी. शक्तिमान कोर्ट में त्रिशा को खूब जलील करेगा और जज के सामने कहेगा कि त्रिशा पैसों के लिए ही लव-कुश और अभिषेक को फंसा रही है. खैर देखना ये होगा कि नायरा और कार्तिक त्रिशा को किस तरह से इंसाफ दिलाएंगे. आने वाला एपिसोड काफी दिलचप्स होने वाला हैं. 

मुझसे शादी करोगे: इस कंटेस्टेंट्स ने जसलीन की शॉर्ट पैंट्स पर किया कमेंट, शो में हुई कैटफाइट

शहनाज गिल ने दिखाया टिकटोक पर जलवा, वीडियो हुआ वायरल

नेहा आदित्य की शादी पर आया उदित नारायण का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -