शादी के बाद भी सिंपल रहती हैं रीवा की राजकुमारी, पति संग शेयर की फोटो
शादी के बाद भी सिंपल रहती हैं रीवा की राजकुमारी, पति संग शेयर की फोटो
Share:

मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं और फिर भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं जो फैंस के दिलों को छू जाते हैं। अब हाल ही में इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। हाल ही में टीवी की ये हसीना अपने पति के साथ पहाड़ों की सैर करती नजर आई और वहां के कई फोटोज को उन्होंने शेयर किया है।

जी दरअसल मोहिना कुमारी सिंह पहाड़ों के बीच पहुंचते ही अपने पति के साथ पोज देती नजर आई और इन दोनों की जोड़ी बहुत ही शानदार दिखाई दे रही है जो आप देख सकते हैं। वैसे ट्रेवल करते समय मोहिना कुमारी सिंह ने वीडियो बनानी शुरू कर दी और ये वीडियो मोहिना कुमारी सिंह ने अपने फैंस के साथ शेयर की है जो आप सभी भी देख सकते हैं। मोहिना इन दिनों मसूरी में है और वहां के शानदार मौसम का आनंद ले रहीं हैं।

इस दौरान मोहिना कुमारी सिंह अपने पति के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकल गई और वहां की तस्वीरों को भी उन्होंने शेयर किया। वहीं एक तस्वीर में मोहिना कुमारी सिंह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं और सोशल मीडिया पर मोहिना कुमारी सिंह की तस्वीरों को काफी पंसद किया जा रहा है। शादी के बाद से मोहिना खूब घूम रहीं हैं उन्हें घर में तो देखा ही नहीं जा रहा है। मोहिना कुमारी सिंह भले ही रीवा की राजकुमारी हो लेकिन शादी के बाद वह बड़ी सादगी से हैं। खाली समय में मोहिना कुमारी सिंह खुद के कई फोटोज क्लिक करती हैं जो बेहतरीन होते हैं।

सलाम ए इश्क में टीवी की मशहूर जोड़ियां मचाएंगी धमाल

बेहद 2 के मेकर्स ने उठाया चौंकाने वाला कदम, शो पर लग सकता है ताला

अपनी ‘मां’ को बिगबॉस की ट्रॉफी देकर आसिम रियाज ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -