दुनिया भर की सैर शादी के पहले ही कर चुकी है मोहिना कुमारी
दुनिया भर की सैर शादी के पहले ही कर चुकी है मोहिना कुमारी
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा मोहिना कुमारी इन दिनों अपनी ससुराल की दुनिया में खो चुकी हैं। पति और परिवार की देखभाल करने के अलावा मोहिना कुमारी अपने यू-ट्यूब चैनल पर वीडियोज शेयर करती हैं। शादी से पहले मोहिना कुमारी की जिंदगी काफी अलग हुआ करती थी। इसके साथ ही यही वजह है कि शादी से पहले टीवी की ये हसीना घर में रहने की जगह घूमना पसंद करती थी। वहीं अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको मोहिना कुमारी की कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनमें वह दुनिया की सैर करती नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि मोहिना कुमारी को वेकेशन पर अकेले ही जाना पसंद था। तभी तो लगभग हर तस्वीर में मोहिना कुमारी अकेली ही नजर आ रही हैं। इसके साथ ही मोहिना कुमारी एक राजकुमारी की तरह अपनी जिंदगी का मजा लेना कभी नहीं भूलती। शादी से पहले भी वह अपनी हर ख्वाहिश का पूरा ख्याल रखती थीं।

इसके साथ ही वेकेशन के दौरान मोहिना कुमारी कैमरे के सामने पोज देना नहीं भूलती थीं। वहीं इस तस्वीर में भी मोहिना कुमारी टशन से तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। वहीं तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि मोहिना कुमारी अपनी जिंदगी के हर पल को खुलकर जीना पसंद करती हैं। इसके साथ ही वेकेशन के दौरान मोहिना कुमारी खूम मस्ती धमाल किया करती थीं। वहीं भले ही शूटिंग पर मोहिना कुमारी इंडियन लुक में ही नजर आती हों परन्तु के वेकेशन पर टीवी की इस हसीना के तेवर ही बदल जाते थे। अपने हॉलीडेज में मोहिना कुमारी काफी ग्लैरस अंदाज में नजर आती थीं। वहीं शादी से पहले मोहिना कुमारी अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी मनाने गई थीं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यहां पर मोहिना कुमारी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला था।इसके साथ ही  कई बार मोहिना कुमारी अपने दोस्तों के साथ भी वेकेशन पर जा चुकी हैं। इस तस्वीर में वह अपनी इस दोस्त के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। वहीं शादी के बाद मोहिना कुमारी अब अपने पति और ससुराल का ख्याल रखती हैं। यही वजह है कि मोहिना कुमारी अब टीवी के ग्लैमर से दूर हो गई हैं। इसके साथ ही मोहिना कुमारी की शादी को हुए अब 6 महीने पूरे हो चुके हैं।मोहिना कुमारी के वेकेशन पिक्चर्स से उनका इंस्टाग्राम भरा हुआ है। वहीं ये तस्वीरें इस बात का सबूत है कि मोहिना कुमारी को घूमना कितना पसंद है।

असीम रियाज बने रैपर तो फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

पत्रकार बनना चाहती थीं सुरेखा सीकरी, ऐसे बनी अदाकारा

रामायण की सीता ने अटल बिहारी वाजपेयी के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -