पार्टी में दिखा 'ये रिश्ता...' की सास-बहू का मॉर्डन लुक, वायरल हो रहीं तस्वीरें
पार्टी में दिखा 'ये रिश्ता...' की सास-बहू का मॉर्डन लुक, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे किए हैं और इस दौरान सभी जगह पार्टीज हो रहीं हैं. ऐसे में शो की इस कामयाबी का जश्न बीते हफ्ते से अब तक चल रहा है और किसी ना किसी के घर पार्टी हो रही है. वहीं अब हाल ही में शो की पूरी स्टार कास्ट ने एक हाउस पार्टी रखी थी और इस पार्टी में शो के सितारे मस्ती करते दिखाई दिए. वहीं इस दौरान सितारे अपने शो के ट्रेडिशनल गेटअप में नहीं मॉर्डन लुक में दिखे जो आप सभी इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

वहीं इनमें सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं एक्ट्रेस स्वाती, जो शो में कार्ति‍क की दादी सास सुहासिनी गोयनंका का रोल प्ले का रही हैं. जी हाँ, दरअसल पार्टी में श‍िवांगी जोशी येलो कलर के वनपीस ड्रेस में नजर आईं और पार्टी की तस्वीरें फैन पेज पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं इन फोटोज में पर्दे में सास-बहू का रोल प्ले करने वाले फीमेल स्टार मॉडर्न लुक में दिखे. इस दौरान मोहसिन खान, श‍िवांगी जोशी ने टीम के साथ मिलकर केक काटा और इसी के साथ पूरी टीम ने पार्टी में जमकर एन्जॉय किया.

आपको बता दें कि यह पहला डेली शोप है जिसने 3000 एप‍िसोड पूरे किए हैं और इसे अब तक खूब पसंद भी किया जाता है. आपको याद हो बीते दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्त‍िक का रोल प्ले करने वाले मो‍हसिन खान ने एक इमोशनल नोट लिखकर खुशी जाहिर की थी. यहीं उस दौरान उन्होंने बताया था कि ''11 सितंबर 2008 को शूटिंग शुरू की थी. 11 सितंबर 2019 को 11 साल पूरे हो जाएंगे. हम बहुत खुश हैं. हर शख्स ने कैमरे के सामने और पीछे, दिन और रात कठ‍िन मेहनत की है. शुक्र‍िया राजन सर हमें इस शानदार सफर का हिस्सा बनाने के लिए.''

दुल्हन की तरह दाजी नायरा को देखकर देखता रह जाएगा कार्तिक, वेदिका को होगी जलन

एक बार फिर एकता कपूर ने दिया एरिका को बड़ा ऑफर, अब आएंगी यहाँ नजर

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भारती सिंह ने खोला बड़ा राज, कहा- 'मैं 2020 में बच्चा....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -