अब फूट जाएगा अखिलेश का भांडा, कार्तिक संग मिलकर नायरा करेगी लीजा की मदद
अब फूट जाएगा अखिलेश का भांडा, कार्तिक संग मिलकर नायरा करेगी लीजा की मदद
Share:

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में अब इस शो में जल्द ही दर्शकों को नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. जी हाँ, वहीं अब बात करें इस शो के करेंट ट्रैक की तो इस समय कहानी नायरा, कार्तिक, वेदिका और कैरव के इर्द गिर्द ही घूम रही है. आपने देखा होगा कि बीते एपिसोड में ही नायरा की खास दोस्त लीजा की रीएंट्री हुई है और आते ही उसने बताया है कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे छोड़ दिया है. वहीं इस बात को सुनकर नायरा को धक्का लगता है और वह लीजा से वादा करती है कि वह उसके बॉयफ्रेंड को कहीं से भी ढूढ़कर लाएगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivangi Joshi & Mohsin Khan (@kartiknairafc) on

आप जानते ही हैं कि लीजा किसी और को नहीं बल्कि कार्तिक के चाचा और सुरेखा के पति अखिलेश को ही डेट कर रही है. वहीं अब शो के मेकर्स जल्द ही अखिलेश और लीजा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी पर फोकस करने वाल है. आपने देखा होगा बीते एपिसोड में जब नायरा इस मामले में सुवर्णा से मदद मांगती है तो वह उसे बताती है कि लीजा के बॉयफ्रेंड का नम्बर गोयनका कम्पनी के ही किसी एम्प्लॉई का है. वहीं अब सामने आई एक रिपोर्ट की माने तो नायरा गोयनका कम्पनी में जाकर इस नम्बर के बारे में पता करने जाएगी, वह वहीं पर कार्तिक से टकरा जाएगी और जब कार्तिक को नायरा से लीजा के बारे में पता चलेगा तो वो उसे खूब खरी खोटी सुनाएगा कि आखिर वह उससे सारी चीजें क्यों छिपाने लगी है?

वहीं उसके बाद कार्तिक को जब पता चलेगा कि लीजा के बॉयफ्रेंड का नम्बर कम्पनी में ही मौजूद किसी शख्स है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वहीं उसके बाद कार्तिक नायरा की मदद करने के लिए कहेगा और रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही इस शो में अखिलेश का भांडा फूटने वाला है. जी हाँ, वहीं अब यह देखना होगा कि अखिलेश का सच सामने आने के बाद सुरेखा और बाकी परिवार वाले किस तरह से रिएक्ट करते है?

आखिरकार हो ही जाएगा प्रीता और करण का मिलन लेकिन आएगी एक अड़चन

कभी उठाई थी वहीदा रहमान की जूती, अब बन चुके है बॉलीवुड के महानायक

अपनी गर्लफ्रेंड के पापा से भी लड़की बनकर बात करते थे आयुष्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -