सुरेखा की ज़िंदगी में आग लगाने के लिए नायरा ने उठाया यह कदम, अब सुनेगी खूब खरी-खोटी
सुरेखा की ज़िंदगी में आग लगाने के लिए नायरा ने उठाया यह कदम, अब सुनेगी खूब खरी-खोटी
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार और मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो की कहानी ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है, जहाँ एक ओर नायरा अपने बिखरे हुए रिश्तों को संवारने में फंसी हुई है तो वहीं उसकी खास दोस्त लीजा की भी एंट्री हो चुकी है. ऐसे में लीजा इन दिनों इस बात से परेशान है कि उसका बॉयफ्रेंड बिना उसे कुछ कहे ही छोड़कर चला गया है और जैसे ही ये बात नायरा को पता लगती है वह उसकी मदद करने की हर संभव कोशिश कर रही है. इसी के साथ इस मामले में कार्तिक ने भी लीजा की मदद करने के लिए अपने हाथ बढ़ा दिए है.

वहीं अब सामने आई खबरों की माने तो इस शो के अपकमिंग एपिसोड में नायरा और कार्तिक को पता चल जाएगा कि लीजा का बॉयफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि अखिलेश ही है और अब अपकमिंग एपिसोड में कार्तिक सभी को बता देगा कि वह अखिलेश ही है जोकि ऑफिस के नम्बर का इस्तेमाल करके लीजा से घंटों बातें किया करता था. इसी के साथ यह सब सुनने के बाद सुरेखा के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी. वही उसके बाद सुरेखा को तब और बड़ा झटका लगेगा जब नायरा लीजा और अखिलेश को मिलवाने की सोचने लगेगी. मिली रिपोर्ट के मुताबिक़ नायरा को लगने लगेगा कि अगर अखिलेश सुरेखा के साथ खुश नहीं है तो उन्हें अपने रिश्ते को जबरदस्ती नहीं खींचना चाहिए और ऐसे में नायरा लीजा और अखिलेश की शादी करवाने का फैसला लेगी.

उसके बाद नायरा की इन हरकतों से परेशान सुरेखा उसे सभी के सामने खरी खोटी तो सुनाएगी ही, साथ ही वह नायरा को ये भी कहेगी कि ''उसका दूसरों के मामलों में दखलअंदाजी देने से अच्छा होगा कि वह खुद की बिखरी हुई जिंदगी बचा ले'' इसी के साथ सुरेखा नायरा को खूब जलील भी करेगी. वैसे अब यह देखना काफी हैरानीभरा होगा कि इस सीरियल में सुरेखा और अखिलेश का रिश्ता टूट जाएगा या सही समय पर अखिलेश को ये बात समझ आ जाएगी कि वह अपनी जिम्मेदारियों से इस तरह से पीछे नहीं हट सकता है...?

इस बार दो ग्रुप्स में बाँटें जाएंगे बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स, ऐसे होगा पहला एलिमिनेशन!

डांस इंडिया डांस 7 के लिए इस सेक्सी अंदाज में तैयार हुईं बेबो

पार्टी में दिखा 'ये रिश्ता...' की सास-बहू का मॉर्डन लुक, वायरल हो रहीं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -