नायरा को तलाक देकर कायराव को रख लेगा कार्तिक, वेदिका संग होगी नयी शुरुआत!
नायरा को तलाक देकर कायराव को रख लेगा कार्तिक, वेदिका संग होगी नयी शुरुआत!
Share:

टीवी के बहुत ही में फेमस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के करेंट ट्रैक में नायरा और कार्तिक के रिश्ते में दरार आ रही है क्योंकि अब उन दोनों के बीच वेदिका आ चुकी है. ऐसे में बीते एपिसोड में ही दिखाया गया है कि कैरव की सर्जरी शुरु हो चुकी है और नायरा-कार्तिक इस दौरान एक दूसरे को संभालने की कोशिश में लगे हुए है. एक ओर वेदिका ये सोच रही है कि आखिर कार्तिक की जिंदगी में उसके लिए जगह भी है या नहीं? आप सभी को हमने बीते दिनों ही हमने आपको अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि कार्तिक कैरव की खुशी की खातिर नायरा को गोयनका सदन लेकरआएगा.

दरअसल डाक्टर नायरा और कार्तिक से कहेंगे कि वह कैरव को हर स्ट्रेस से दूर रखें. ऐसे में जब कैरव अपने मम्मी पापा को साथ रहने के लिए कहेगा तो कार्तिक के पास कोई ओर चारा नहीं बचेगा. वहीं अब हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार टेजल्द ही कार्तिक कैरव की कस्टडी के हाथ पैर मारेगा और दादी वेदिका को समझाएंगी कि वह कैरव का ख्याल रखे और कार्तिक को उसकी कस्टडी लेने के लिए कहे. इसी के साथ अब कार्तिक भी कैरव की कस्टडी के लिए खूब हाथ पैर मारने वाला है और नायरा इस बात से परेशान होने वाली है. वहीं अब नायरा जल्द ही अपने हक के लिए लड़ेगी और वह अपने ऊपर लग रहे सारे इल्जामों का एक-एक करके जवाब देगी. इसी के साथ वह कार्तिक की दूसरी शादी पर भी सवाल उठाएगी क्योंकि उसने कार्तिक को तलाक ही नहीं दिया था.

अब ऐसे में नायरा अपनी जगह पाने के लिए जद्दोजहद करेगी. इसी के साथ दादी नायरा को एक पल के लिए भी गोयनका सदन में बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी, और वह कार्तिक से कहेगी कि ''वह नायरा को तलाक दे दें और वेदिका-कैरव के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करें.'' अब ऐसे में यह देखना काफी मजेदार होगा कि कार्तिक दादी की बातों को सुनने के बाद क्या फैसला लेता है?

कंगना रनौत के कारण अकेले हनीमून मनाने जा रहीं हैं राखी सावंत

ये रिश्ता क्या कहलाता है : जानिए वेदिका ने नायरा को ऐसा क्या कहा !

कुणाल करण कपूर : इस लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस से ब्रेक-अप को लेकर सुर्खियों में आ चुके है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -