सामने आई कार्तिक और सीरत की सगाई की तस्वीरें, होगा खूब धमाल
सामने आई कार्तिक और सीरत की सगाई की तस्वीरें, होगा खूब धमाल
Share:

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपमकिंग एपिसोड में एक बार फिर से बढ़ा धमाका होने वाला है। जी दरअसल शो में कार्तिक और सीरत की सगाई होने वाली है। अब इस बीच शो के सेट से तस्वीरें सामने आ चुकीं है। मिली जानकारी के तहत सभी कलाकारों ने इस सीरियल की शूटिंग पूरी की है और सोशल मीडिया पर अब सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं है। तस्वीरों में प्रोड्यूसर राजन शाही दिख रहे है जिन्होंने शिवांगी जोशी, मोहसिन खान और करण कुंद्रा संग खूब समय बिताया।

वैसे आप जानते ही होंगे प्रोड्यूसर राजन शाही अपने सीरियल के कलाकारों के साथ मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।वैसे एक तस्वीर में प्रोड्यूसर और सभी कलाकारों की बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है। आप सभी इन तस्वीरों को देखकर यह समझ सकते है कि इन दिनों सभी कलाकार जमकर मेहनत कर रहे हैं। शो में बीते दिनों ही करण कुंद्रा की एंट्री हुई है और राजन शाही ने खुद उन्हें इस शो के लिए अप्रोच किया था।

वैसे करण को भी फैंस का प्यार मिला। अब शो में कार्तिक और सीरत की सगाई दिखाई जाने वाली है। बीते दिनों ही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का प्रोमो रिलीज हुआ था। उस प्रोमो में दिखाया गया था कि सीरत और कार्तिक की सगाई पर खूब हंगामा होगा। वहीँ अपनी सगाई के दिन सीरत लोगों को अपने डांस से चौंका देगी। फिलहाल यह नयी तस्वीरें वाकई में कमाल दिख रहीं है।

IPL 2021: RCB को बड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट के लिए टीम से बाहर हुए दो दिग्गज खिलाड़ी

राधे: रिलीज हुआ गाना 'सिटी मार', सलमान-दिशा की जोड़ी ने लगाई आग

दिल्ली वालों के लिए राहत भरी खबर, आज 70 टन गैस लेकर पहुंचेगी ऑक्सीजन एक्सप्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -