कैरव के लिए 'ये रिश्ता...' में होगी उसके दूसरे पिता की एंट्री, होगा बवाल!
कैरव के लिए 'ये रिश्ता...' में होगी उसके दूसरे पिता की एंट्री, होगा बवाल!
Share:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में वेदिका को मजबूर होकर कार्तिक और नायरा को यह बताना होगा कि वो पहले शादीशुदा है और वो अमेरिका अपनी आंटी से मिलने के लिए नहीं बल्कि अपने एक्स-हसबैंड के कारण गई है. वहीं अब शो में इसके बाद कार्तिक और नायरा फिर से करीब आने लगेंगे और दोनों एक होने की कगार पर पहुंच जाएंगे. ऐसे में इन दोनों के एक होने में मुश्किल यह होगी कि बेटा कैरव अपने पिता से नफरत करने लगेगा. जी हाँ, कैरव अपने पिता कार्तिक से नफरत करने लगा है क्योंकि उसे यह बात पसंद नहीं है कि कार्तिक उसकी मां नायरा से लड़ाई करता है.

ऐसे में कैरव का बीते दिनों रोड एक्सीडेंट हुआ है, जिसके बाद कार्तिक ने अपने बेटे से दूर जाने का फैसला लिया है. वहीं कार्तिक अपने बेटे कैरव को यूं ही अपने आपसे दूर नहीं जाने देगा और कार्तिक बेटे कैरव को अपने करीब लाने के लिए आखिरी कोशिश करेगा और सरदार का रूप धारण कर लेगा. जी हाँ, खबरों के मुताबिक कार्तिक कोशिश करेगा कि वो भेष बदलकर अपने बेटे के करीब हो जाए और अब कार्तिक प्लान कर रहा है कि वो कैरव को उसका दूसरा पिता बताएगा और कोशिश करेगा कि उसे यह एहसास हो जाए कि कार्तिक उससे कितना प्यार करता है.

वहीं शो में अब यह देखना होगा कि कार्तिक के इस कदम का उसे कितना फायदा मिलने वाला है. वहीं इतना कहा जा सकता है कि कार्तिक के भेष बदलने के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है में खूब सारा ड्रामा देखने को मिलेगा जो बहुत मजेदार हो सकता है.

प्रियंका गाँधी से गहरा रिश्ता रखता है बिग बॉस 13 का यह कंटेस्टेंट

Video: कंटेस्टेंट का गाना सुनकर रोने लगे विशाल ददलानी, आकर छू लिए पैर

कैरव माँ से करेगा नए पापा की डिमांड, नायरा करेगी किसी और से शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -