हैलोवीन पार्टी में होगा वेदिका पर अटैक, कार्तिक और नायरा पर आएगा इल्जाम!
हैलोवीन पार्टी में होगा वेदिका पर अटैक, कार्तिक और नायरा पर आएगा इल्जाम!
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को इन दिनों दर्शकों से बेशुमार प्यार दिया जा रहा है और सभी शो को खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो में इस समय बहुत से ट्विस्ट एक साथ आ रहे हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. बीते एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि दिवाली सेलीब्रेशन के दौरान कार्तिक को वेदिका का कॉल आता है और वो तुरंत ही उससे मिलने के लिए होटल की ओर निकल पड़ता है.

वहीं दूसरी तरफ वेदिका अपने एक्स-हसबैंड अक्षत के जाल में फंस जाती है. इसी के साथ कार्तिक होटल में वेदिका को मिलने के लिए पहुंचता है और पाता है कि वो वहां पर नहीं है. वहीं सुबह नायरा को पता चलता है कि कार्तिक पिछली रात से घर नहीं आया है और वो उसकी खोज में निकल पड़ती है. ऐसे में नायरा जैसे ही कार्तिक से मिलती है तो उसे पता चलता है कि वेदिका कहीं गायब हो गई है. इसके बाद कार्तिक और नायरा इस बात की जानकारी परिवार को देने के लिए निकल पड़ते हैं और कार्तिक और नायरा जैसे ही गोयनाक हाउस पहुंचे हैं, तो पाते हैं कि वहां पहले से ही डॉक्टर पल्लवी पुलिस के साथ पहुंची हुई है. वहीं वो कार्तिक को वेदिका के किडनैप के आरोप में गिरफ्तार करवा देती है और नायरा पुलिस को समझाने की बहुत कोशिश करती है लेकिन कोई उसकी बात नहीं सुनता है.

उसके बाद पुलिस के साथ जाते हुए कार्तिक, नायरा से कहता है कि वो इस बात की जानकारी कैरव को ना दे, वरना वो उससे और भी नफरत करने लगेगा. वहीं कार्तिक को जेल में देखने के बाद नायरा फैसला लेती है कि वो वेदिका को ढूंढ कर लाएगी और वो ऐसी करने में कामयाब भी हो जाती है और कार्तिक के घर लौटने के बाद गोयनका परिवार हैलोवीन पार्टी की प्लानिंग करने लगता है. वहीं अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि, अक्षत हैलोवीन पार्टी का फायदा उठाने का फैसला करेगा और वेदिका पर अटैक करेगा. वहीं वेदिका अक्षत के जाल में फंस भी जाएगी और मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाएगी लेकिन कोई भी उसकी आवाज नहीं सुन पाएगा क्योंकि पार्टी में म्यूजिक बहुत तेज होगा. उसके बाद अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि वेदिका कैसे अक्षत के जाल से निकल पाएगी और क्या कार्तिक और नायरा उसे बचाएंगे...?

अनु मलिक के इंडियन आइडल छोड़ने से बहुत खुश हैं सोना मोहपात्रा, कहा- 'लड़ाई अभी खत्म नहीं...'

कम फीस मिलने के कारण तारक मेहता की इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

बोल्ड सीन की शूटिंग में बेहोश हुई एक्ट्रेस, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं हैं ज़िंदगी की जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -