ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने पति कार्तिक संग मनाया जन्मदिन
ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने पति कार्तिक संग मनाया जन्मदिन
Share:

 

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस नायरा उर्फ़ शिवांगी जोशी ने कुछ दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया और अब उस जन्मदिन की तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं. आप सभी को बता दें कि नायरा ने अपना जन्मदिन अपने बॉयफ्रेंड कार्तिक उर्फ़ मोहसिन खान के साथ मनाया. आप सभी को बता दें कि ये दोनों केवल शो में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी कपल है दोनों कई सालों से एक साथ हैं और एक-दूजे से बहुत प्यार करते हैं.

 

आप सभी को बता दें कि दोनों ने मिलकर जन्मदिन मनाया है और दोनों ने खूब एन्जॉय भी किया है. शिवांगी ने अपने जन्मदिन के दौरान सुपरगर्ल थीम के अनुसार बना केक काटा और उनके बर्थडे की तस्वीरों में वह साफ़ नजर आ रहा हैं. मोहसिन इस वक्त बहुत खुश नजर आए. कुछ समय पहले ही दोनों की शादी की खबरें काफी तेजी से वायरल हुई थी हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं.  
 
टीवी शो 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' शिवांगी का पहला शो था और उसके बाद वह शो 'बेइंतहा' में नजर आई थी. कई टीवी शोज़ में काम करने के बाद नायरा बनकर शिवांगी ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एंट्री ली और अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाया. फिलहाल हम दिखाते हैं आपको उनकी वो तस्वीरें जो इन दिनों बहुत ही तेजी से वायरल हो रहीं हैं सभी तस्वीरें उनके जन्मदिन की हैं. 

 शो 'ये उन दिनों की बात है' में जल्द होगा नैना और समीर का किसिंग सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -