बिग बॉस 15 में नजर आएंगे शिवांगी जोशी और मोहसिन खान?
बिग बॉस 15 में नजर आएंगे शिवांगी जोशी और मोहसिन खान?
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का शीघ्र ही आगाज होने वाला है। सोशल मीडिया पर शो के प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं। वही सलमान खान के शो में कौन कौन स्टार्स शामिल होंगे इसे जानने का उत्साह प्रशंसकों के बीच तेज है। खबरें हैं कि टेलीविज़न की लोकप्रिय जोड़ी शिवांगी जोशी तथा मोहसिन खान को बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शिवांगी एवं मोहसिन खान टेलीविज़न के सबसे लोकप्रिय फेस हैं। उनकी बेहतरीन फॉलोइंग भी है। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए निर्माता उन्हें शो में लेने के बहुत इच्छुक हैं। सूत्रों की मानें तो मोहसिन-शिवांगी को बिग बॉस 15 का भाग बनाने के लिए निर्माताओं ने उन्हें 4 करोड़ का ऑफर दिया है। दोनों ओर से अभी चर्चा का सिलसिला जारी है। अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है क्योंकि फिलहाल मोहसिन तथा शिवांगी को ये रिश्ता क्या कहलाता है का शूट पूरा करना है। 

वही शो के लिए फाइनल हुए प्रतियोगियों को अगले सप्ताह के अंत तक क्वारनटीन में रहने के लिए भेज दिया जाएगा। यदि सलमान खान के शो में मोहसिन तथा शिवांगी आते हैं तो इससे बिग बॉस को काफी लाभ होने वाला है। मोहसिन-शिवांगी के आने से यकीनन ही शो की लोकप्रियता तथा ग्राफ बढ़ेगा। मोहसिन एवं शिवांगी का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ट्रैक समाप्त होने की खबरें हैं। दोनों कई वर्षों से इस शो का भाग हैं। वर्ष 2016 में उन्होंने इस शो को ज्वॉइन किया था। उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने हैं। सूत्र बताते हैं कि निर्माताओं ने उनकी भूमिकाओं के साथ कई प्रकार के एक्सपेरिमेंट कर लिए हैं।

टीवी के इस मशहूर सीरियल में नजर आएगी पवनदीप-अरुणिता की जोड़ी

निया शर्मा ने देर रात नए घर में कट किया केक, ये लोग आए नजर

पूल में मस्ती करती नजर आई टीवी की ये 3 हसीनाएं, देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -