इस अवतार में नजर आएंगे कार्तिक-नायरा, शानदार डांस का वीडियो वायरल
इस अवतार में नजर आएंगे कार्तिक-नायरा, शानदार डांस का वीडियो वायरल
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक और नायरा अब बूढ़े हो चले हैं. जी हां, अब शो में इस कपल का नया अवतार दिखाया जा रहा है. अभिनेता मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अपने नए लुक से काफी खुश हैं और उनके साथ खूब मस्ती भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस शिवांगी ने मेकअप रूम में डांस करते हुए अपना और मोहसिन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जो इस बात की सबूत है.

इस साझा किये गए वीडियो में आप शिवांगी और मोहसिन को करीना कपूर और इमरान खान की मूवी 'गोरी तेरे प्यार में' के गाने आंटी जी पर डांस करते देख सकते है. यहां दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं, मोहसिन खान ने अपने लुक को इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा है- दिल तो बच्चा है जी. थोड़ा कच्चा है जी. जल्द शो में कायरा के रोमांस का फ्लैश फॉरवर्ड देखने को मिलने वाला है. कायरा 2050.

बता दें की इतना ही नहीं एक्ट्रेस शिवांगी और मोहसिन के इस बूढ़े लुक के कई तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीर में शिवांगी और मोहसिन एक दूसरे से इशारों में बात करते दिखाई दे रहे हैं. यहां शिवांगी की भूमिका के लिए नायरा किसी बात से चीड़ गई है और कार्तिक उसे मनाने और उससे बात करने का प्रयास कर रहा है. साथ ही कार्तिक, नायरा से हाथ जोड़कर माफी भी मांग रहा है. वहीं, एक्टर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी को लोगों को काफी पसंद करते हैं. ये दोनों अपने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा एक नए म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देने वाले हैं. ये दोनों गायक पायल देव और स्टेबिन बेन के नए सॉन्ग बारिश में रोमांस करते दिखेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कोरोना के वजह से साथ निभाना साथिया की इस एक्ट्रेस की शादी हुई पोस्टपोन

शिवांगी और मोहसिन का 'बारिश' सॉन्ग का टीजर हुआ जारी, दोनों की केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैन

फिर एक साथ नजर आएंगे पारस और माहिरा, नए सॉन्ग की रिलीज डेट का किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -