टीवी के इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस बोली- 'मैं काफी खुश हूं'
टीवी के इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस बोली- 'मैं काफी खुश हूं'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी बॉन्डिंग और अपनी लव लाइफ के लिए चर्चाओं में रहने वाले क्यूट कपल रोहन मेहरा और कांची सिंह अब अलग हो चुके हैं। जी हाँ, दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। बीते दिनों से यह खबरें तेजी से आ रहीं हैं कि रोहन मेहरा और कांची सिंह के बीच इन दिनों सबकुछ सामान्य नहीं चल रहा है।

वैसे आप सभी को याद हो तो इन दोनों की मुलाकात 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी। इस शो में नजर आने के कुछ ही दिनों बाद दोनों ने एक-दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था। वैसे आपने देखा होगा रोहन मेहरा और कांची सिंह की कई प्यारी तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो चुकीं हैं। अब सामने आने वाली ताजा खबर को माना जाए तो रोहन और कांची का रिश्ता इतना खराब हो चुका है कि इन्होंने बातें करना भी बंद कर दी हैं। इन दोनों से जुड़े एक सूत्र का कहना है, ‘रोहन और कांची के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने एक साथ मिलकर अलग होने का फैसला लिया है।’ वैसे दोनों क्यों अलग हुए इस बारे में अब तक कुछ पता नहीं चला है।

ब्रेकअप के बाद कांची सिंह का कहना है, 'उनके दिल में किसी के लिए बुरी बातें नहीं हैं और वो खुश हैं।' इसी के साथ कांची सिंह ने कहा, ‘मेरी किसी से कोई बुराई नहीं है। मैं जिंदगी में काफी खुश हूं। ब्रेकअप को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं, उन पर मैं बात नहीं करना चाहती हूं।’ वैसे आपको बता दें कि दोनों का रिश्ता 5 साल तक चला लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं।

योगी के बजट में नोएडा के लिए बड़ा तोहफा, जेवर एयरपोर्ट के पास बनेगी इलेक्ट्रॉनिक सिटी

आखिर कब दिशा से शादी करेंगे राहुल, किया खुलासा

एक गलती के कारण रमन लम्बा ने खो दी अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -