टीवी इंडस्ट्री छोड़ पति संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं पारुल चौहान
टीवी इंडस्ट्री छोड़ पति संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं पारुल चौहान
Share:

हाल ही में टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखीं एक्ट्रेस पारुल चौहान मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने पति चिराग ठक्कर के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में पारुल की पति संग केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है और पारुल इन तस्वीरों में बेहद सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं पारुल की पति संग सेल्फी फोटो काफी पसंद की जा रही है और दोनों की खुशी फोटो में देखते ही बनती है. वहीं इन तस्वीरों में पारुल अपने पति को किस करते हुए नजर आ रहीं हैं. वहीं पारुल टीवी वर्ल्ड का जाना माना नाम है और पारुल ने कई टीवी शोज में काम किया है.

आप सभी को बता दें कि उनका पहला शो बिदाई था और इस शो ने पारुल को घर घर में पहचान दिलाई. आपको बता दें कि पारुल ने 12 दिसंबर 2018 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी की और कपल ने यूपी के लखीमपुरी खीरी में रिसेप्शन पार्टी दी थी. वहीं दोनों हनीमून के लिए मालदीव गए थे और हनीमून की तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की थीं.

आप सभी को बता दें कि पारुल ये रिश्ता...छोड़ने के बाद पारुल मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं और वह आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर करने में व्यस्त हैं. पारुल का कहना है कि वे काम पर लौटने की जल्दबाजी में नहीं हैं और खुद पर ध्यान देना चाहती हैं.

अपनी एक्स के साथ यहाँ समय बिता रहे हैं शाहीर शेख, वीडियो हो रहे वायरल

'कसौटी...' में मिस्टर बजाज को नहीं देखना चाहते फैंस, निकाल रहे हैं गुस्सा

मुंबई लौट आईं हिना खान, एयरपोर्ट पर मिला बड़ा सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -