ये रिश्ता क्या कहलाता है: पहले से शादीशुदा है वेदिका, सामने आएगा बड़ा ही खौफनाक राज
ये रिश्ता क्या कहलाता है: पहले से शादीशुदा है वेदिका, सामने आएगा बड़ा ही खौफनाक राज
Share:

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जमकर हड़कंप मचने वाला है. जी हाँ, वैसे तो शो आए दिन अपने लेटेस्ट ट्रैक को लेकर चर्चा में रहता है लेकिन इस बार जो होने वाला है वह सबको हिलाकर रख देगा. जी दरअसल शो में कार्तिक और नायरा की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है लेकिन अब दोनों के बीच में वेदिका के आने से फैंस नाराज हैं. वहीं अब शो में कार्तिक और नायरा के बेटे कायरव की कस्टडी का प्लॉट दिखाया जा रहा है और शो में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आपको बता दें कि शो के आने वाले एपिसोड में वेदिका के एक्स पति की एंट्री होने वाली है.

जी दरअसल, शो में कार्तिक और नायरा तलाक लेंगे , लेकिन फिर दोनों दोबारा शादी कर लेंगे और सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक और नायरा की री-यूनियन के बाद मेकर्स शो को इंटरस्टिंग बनाने के लिए वेदिका के एक्स हसबैंड की एंट्री करवाने वाले हैं. जी हाँ, होगा यूँ कि कार्तिक और नायरा की रीयूनियन से वेदिका डिप्रेशन में चली जाएगी और अपने मुश्किल के इस दौर में वेदिका एक्स हसबैंड के पास जाएगी.

आप सभी को बता दें कि शो में दिखाया जाएगा कि वेदिका पहले से ही शादीशुदा थी और वो अपने पति को छोड़कर चली आई थी क्योंकि वेदिका का पति उसे टॉर्चर करता था. वहीं वेदिका ने कार्तिक और गोयनका परिवार को धोखे में रखा और उन्हें अपने पहले से शादीशुदा होने की बात नहीं बताई थी जिससे अब बड़ा ट्विस्ट आएगा.

अमिताभ के गले लगकर टीवी की नागिन मौनी रॉय ने दी जन्मदिन की बधाई

रवीना टंडन को सामने देखकर खुद को रोक नहीं पाए राजकुमार राव, उठा लिया मौके का फायदा

Bigg Boss 13 : पारस छाबड़ा का गेम प्लान हुआ फेल, बिग बॉस हाउस हुआ खिलाफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -