'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएग बड़ा ट्विस्ट,इस वजह से कार्तिक लगाएगा नायरा पर इल्जाम!
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएग बड़ा ट्विस्ट,इस वजह से कार्तिक लगाएगा नायरा पर इल्जाम!
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. सीरियल में कार्तिक के पिता यानी की मनीष गोंयका बच्चे बन गए हैं. पूरी फैमिली इस वजह से परेशान और दुखी है. दरअसल, सीरियल में नायरा और मनीष संग में निवास से निकलते हैं. नायरा गाड़ी चला रही होती है. इस दौरान नायरा से बीच मार्ग में एक्सीडेंट हो जाता है. इस घटना में नायरा को तो कुछ नहीं होता है, लेकिन मनीष को इंटरनली सिर में चोट आ जाती है, जिसके कारण मनीष अब बच्चों के प्रकार व्यवहार कर रहे हैं. किसी को पहचान नहीं रहे, सब लोगों से दूर भाग रहे हैं.

अपने पापा को ऐसी अवस्था देख कार्तिक बेहद परेशान है. वो इसका सारा इल्जाम नायरा पर लगा देता है. सीरियल से जुड़ा एक नया प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है. इस प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि कार्तिक नायरा पर बहुत गुस्सा करता नजर आ रहा है. वो इस बारें में नायरा से बोलता है- तुम्हारी कारण मेरे पापा का ये स्तिथि हुई है. ना तुम उस मार्ग से जाती और ना ही ये घटना होती. इस पर नायरा बोलती हैं- मैं मानती हूं कि ये एक्सीडेंट मुझसे हुआ है, लेकिन मैंने ये जानबूझकर नहीं किया हैं. इस पर कार्तिक बोलता है कि तुम्हारे ये आंसू बहाने से क्या मेरे पिता पहले की तरह हो जाएंगे?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इसी दौरान नायरा के बचाव में उनके भ्राता नक्ष आते हैं और बोलते हैं कि बस कार्तिक, भूल गए जो हमारी मां संग हुआ. वो तुम्हारे फैमिली की गलती थी. वहीं नायरा बोलती हैं वो तुम्हारे नहीं हमारे पिता हैं कार्तिक मैं ये नहीं भूली हूं. सीरियल के लेटेस्ट प्रोमो को पेश करते हुए कैप्शन में ये लिखा गया - तुम्हारी फैमिली मेरी भी फैमिली है. नायरा तुमने वो बोला है जो हर वाइफ और बहू हमेशा बोलना चाहती है. ज्ञात हो कि सीरियल में तीज का फंक्शन चल रहा था. उसी वक्त मनीष की हालत बिगड़ जाती है और वो बच्चों की तरह व्यवहार करने लगते है.

 

बिग बॉस के कई सीजन में नज़र आ चुकी है काम्या पंजाबी

अपने पसंदीदा एक्टर के लिए काम्या पंजाबी जलाने वाली है अखंड ज्योत

नच बलिए 10 का हिस्सा बन सकती है 'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -