'ये रिश्ता क्या...में बड़ा ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा के बीच होगा कुछ ऐसा
'ये रिश्ता क्या...में बड़ा ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा के बीच होगा कुछ ऐसा
Share:

वर्ष 2009 से शुरू होने वाला टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आज भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. इन दिनों यह सीरियल टीआरपी रेंटिंग्स टॉप 5 में भी अपनी जगह बना चुका है. अब हाल ही में खबर आई है कि शो में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जो शो को पहले से ज्यादा रोमांचक बना सकता हैं. पिछले दिनों शो की कहानी के मुताबिक कार्तिक और नायरा अलग हो गए थे.

अब बताया जा रहा है कि जल्द ही ये दोनों स्टार्स एक दूसरे के करीब आते दिखाई देंगे. इन दिनों शो में ये भी बताया जा रहा है कि कार्तिक और नायरा के बीच कुणाल की एंट्री भी हो चुकी है और वह नायरा को इम्प्रेस करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रहा है. अब इसी दौरान नायरा का एक एमएमएस वायरल हो जाएगा जिसके चलते कॉलेज के सारे लोग उससे नफरत करने लगेंगे.

इस दौरान कार्तिक नायरा की मदद करेगा लेकिन नायरा कार्तिक की बातों पर विश्वास नहीं करती है और कुणाल की बातों में आ जाती हैं, लेकिन जैसे तैसे कार्तिक नायरा को मुसीबत से बाहर ले आएगा. बता दे कि शो में नायरा की भूमिका में छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा शिवांगी जोशी है तो कार्तिक की भूमिका में अभिनेता मोहसिन खान है.

खास बात यह है कि शिवांगी और मोहसिन रियल लाइफ में एक दूसरे को डेट कर रहे है और इन दोनों स्टार्स को दर्शक बेहद पसंद करते है. गौरतलब है कि इस शो के लिए मशहूर अभिनेत्री हिना खान अपनी एक खास पहचान रखती है पहले वह इस शो की मुख्य किरदार थी.

ये भी पढ़े

इस संस्कारी बहु ने गोवा में दिखाया अपना हॉट अवतार

पत्नी के लिए करण ने लोगों से की यह गुजारिश

कृष्णा अभिषेक ने कपिल को लेकर कही बड़ी बात- मैं तो खानदानी रईस हूँ लेकिन कपिल...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -