इस तरह 'ये रिश्ता में आएगा' बड़ा ट्विस्ट, हो जाएगी कार्तिक और नायरा की मुलाक़ात
इस तरह 'ये रिश्ता में आएगा' बड़ा ट्विस्ट, हो जाएगी कार्तिक और नायरा की मुलाक़ात
Share:

इन दिनों टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में अब इस शो के फैन्स के इंतजार की घड़ियां आखिरकार खत्म होने जा रही हैं क्योंकि लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ''कायरा मिलन'' होने जा रहा है. जी हाँ, हाल ही में इस शो का नया प्रोमो सामने आया है. आप देख सकते हैं इस प्रोमो में कार्तिक और नायरा का आमना सामना होता है और कार्तिक और वेदिका मंडप में बैठे हैं, तभी कायरव आ जाता है, वो चिल्लाता है कि पापा मैं मम्मा को लेकर आया हूं. वहीं कार्तिक और बाकी घरवाले सामने देखने लगते हैं, तभी सामने से नायरा आती है और वो कार्तिक के आगे अपना हाथ बढ़ाती है और कार्तिक उसे देखकर रोने लगता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kaira_fairytale (@kaira_fairytale_story) on

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक और नायरा की ये मुलाकात अब क्या मोड़ लेती है और अब वेदिका का क्या होगा...? अब हम अगर आगे की बात करें, तो नायरा को पता चला है कि उसका बेटा कायरव एक गंभीर बीमारी की चपेट में है और उसे डॉक्टर बताती है कि कायरव के दिल में छेद है. इस बात को सुनते ही नायरा के होश उड़ जाते हैं और इसी के साथ वह दूसरी तरफ कार्तिक की शादी की खबर से भी परेशान है. वहीं अब तक आपने देखा कि कार्तिक भी नायरा को भुला नहीं पाया है, वो दिन रात नायरा के लौटने का इंतजार करता रहता है. इसी के साथ वो दादी की जिद की वजह से वेदिका से शादी करने को तैयार हुआ है और दोनों की सगाई भी हो चुकी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kaira_fairytale (@kaira_fairytale_story) on

बीते दिनों हल्दी-मेहंदी की शूटिंग भी हो चुकी है और अब वह सीन जल्द दिखाए जाने वाले हैं. अब कल यानी 2 अगस्त के एपिसोड में दिखाएंगे कि ''वो घर पर है लेकिन उसे खूब बेचैनी हो रही है जैसे कुछ तो गड़बड़ है. दूसरी तरफ नायरा बच्चे के लिए जोकर के गेटअप में आएगी. वहीं कायरव के सीने में दर्द होगा.'' वहीं नायरा और कार्तिक के मिलन के लिए आपको कार्तिक की शादी का इंतज़ार करना होगा..

इस टीवी एक्ट्रेस ने गाया ''Main Jaha Rahoon' सॉन्ग, अब गाने के सिंगर ने किया ट्रोल

बिग बॉस 13 के बाद इस रियलिटी शो से टीवी पर वापसी करेंगे विकास गुप्ता

इस टीवी अदाकारा का ट्रासंफॉर्मेशन हैरान कर देगा आपको

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -