नायरा के इस लुक को देखकर फैंस ने कहा ‘कोई तुमसा नहीं’
नायरा के इस लुक को देखकर फैंस ने कहा ‘कोई तुमसा नहीं’
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि शिवांगी जोशी आज टीवी का जाना पहचाना चेहरा बन चुकी है और इन दिनों शिवांगी स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ रहीं हैं. इस शो में शिवांगी अक्षरा की बेटी नायरा के किरदार में नजर आती हैं और देखते ही देखते ही इस किरदार से शिवांगी बहुत पॉपुलर हो चुकीं हैं और वह आज जाने-मानें चेहरों में शामिल हो चुकीं हैं. अब बात की जाए ये रिश्ता क्या कहलाता है कि तो आए दिन अपने नए-नए ट्विस्ट के चलते ये सीरियल लगातार सुर्खियों में बना रहता है लेकिन जल्द ही यह शो बंद भी होने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

आप सभी को बता दें कि कुछ घंटे पहले ही शिवांगी ने भी कुछ ऐसा किया है और उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे है. दरअसल शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड कियाहै, जिसमें वह बार्बी डॉल की तरह लग रही है और उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में शिवांगी ‘आ एम बार्बी गर्ल’ गाने पर लिप्सिंग कर रही है. आपको बता दें कि शिवांगी के इस नए अंदाज को देखने के बाद फैंस उनके इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात करते जा रहे है सभी को यह वीडियो पसंद आ रहा है और सभी इस वीडियो को लाइक शेयर कर रहे हैं.

आपको बता दें कि शिवांगी सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस से टच में रहती है वहीं फॉलोवर्स की बात करें तो इंस्टाग्राम पर ही शिवांगी के 1.8 मिलियन फॉलोअर्स है, जिससे आप अंदाजा लगा सकते है कि शिवांगी फैंस के बीच एक अलग पहचान बना चुकी है. फिलहाल वह शो में ब्रेन ट्यूमर का शिकार हो चुकीं हैं.

ब्लैक ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर निया ने किया कला जादू

रुबीना के साथ उनके पति को नहीं बल्कि इस एक्टर को देखना पसंद करते हैं फैंस

मौनी ने शेयर की अपने सबसे ख़ास दोस्तों के साथ रोमांटिक तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -