आज 21 साल की हुईं नायरा, अपने को-स्टार को ही कर रहीं हैं डेट
आज 21 साल की हुईं नायरा, अपने को-स्टार को ही कर रहीं हैं डेट
Share:

टीवी की नायरा कही जाने वाली शिवांगी जोशी का आज जन्मदिन है. शिवांगी आज 21 साल की हो गईं हैं. आप सभी को बता दें कि शिवांगी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. शिवांगी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है की मुख्य अभिनेत्री शिवांगी जोशी का जन्म 18 मई 1995 को पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था और शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. आप सभी को बता दें कि आज के समय में सोशल मीडिया में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और इंस्टाग्राम पर उनके कुल 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

शिवांगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का रोल निभाती हैं और उनके अपोजिट मोहसिन खान हैं जो उनके असल लाइफ में भी पार्टनर हैं. शिवांगी ने देहरादून से स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई पूरी की और टेलीविज़न पर पहली बार शिवांगी आशीर्वाद इडली के तमिल में नजर आई थीं. जी हाँ, शुरुआती करियर में शिवांगी कई अन्य टीवी विज्ञापन में नजर आई थीं और साल 2013 में शिवांगी ज़ी टीवी पर 'खेलती है जिंदगी आंख मिचोली' में निशा की भूमिका के लिए चुनी गईं, जहाँ उन्हें पसंद किया गया. उसके बाद वह शो बेइंतहांं में आयत की भूमिका में नजर आईं. वहीं उसके बाद उन्होंने लव बाय संयोग, बेगूसराय, ये है आशिकी जैसे सीर‍ियल्‍स में काम किया.

वहीं साल 2016 में शिवांगी जोशी को स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड रोल के लिए चुना गया और नायरा के रूप में उनकी भूमिका दर्शकों द्वारा बहुत सराही गई है जो आज तक सराही जाती है. शिवांगी और मोहसिन बेस्ट कपल का अवार्ड भी कई बार अपने नाम कर चुके हाँ. फिलहाल शिवांगी को हमारी और से जन्मदिन की बधाई.

बिकिनी में राखी सावंत ने दिखाए अपने निजी अंग, ट्रोलर्स ने कहा- 'बैंकॉक की भिखारी...'

कांस के तीसरे दिन कुछ इस अंदाज में नजर आईं हिना खान

तो क्या बेगुनाह है एक्टर करण ओबेरॉय?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -