कायरव देखेगा अपनी मम्मी पापा की शादी, एक फिर होंगे कार्तिक नायरा एक
कायरव देखेगा अपनी मम्मी पापा की शादी, एक फिर होंगे कार्तिक नायरा एक
Share:

 टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ऐसे में कार्तिक और नायरा का मिलन दर्शकों को लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक कार्तिक और नायरा, फिर से एक होने जा रहे हैं।

फैंस को कार्तिक और नायरा के मिलन का काफी टाइम से इंतजार था। ऐसे में आखिरकार ये होने जा रहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा और कार्तिक एक दूसरे से मिलने और प्रपोज करने के लिए एक दूसरे के पास आते हैं। उनका पुनर्मिलन दर्शकों में उत्साह का संचार कर देगा क्योंकि इस दौरान कार्तिक और नायरा दोनों ही काफी क्यूट लग रहे हैं। आज शो में दिखाया जाएगा कि नायरा और कार्तिक एक दूसरे को गले लगाते हुए अपने प्यार का इजहार करते हैं इसके अलावा कार्तिक अपने घुटनों पर बैठकर नायरा को शादी के लिए प्रपोज करता है। इस दौरान जैसे ही दोनों गले मिलते हैं तुरंत ही गोयनका के साथ ही साथ सिंघानिया परिवार इस खुशी के पल को मनाने के लिए ताली बजाते हैं। कार्तिक के नायरा को प्रपोज करने के बाद जल्द ही फैंस को एक बार फिर दोनों की शादी होती हुई दिख सकती है।

इसके अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कार्तिक, वेदिका से शादी करने के लिए अपने परिवार के दबाव में झुका था क्योंकि उस वक्त सभी को लग रहा था कि नायरा मर चुकी है। लेकिन नियति को कुछ और मंजूर था और एक बार फिर कार्तिक-नायरा का आमना सामना हो जाता है। वेदिका शुरुआत में कार्तिक-नायरा को अलग करने की भरपूर कोशिश करती है परन्तु बाद में असफलता का स्वाद चखने के बाद उसे इस बात का एहसास हो जाता है कि उन्हें अलग करने के बारे में सोचना भी व्यर्थ है और ऐसे में वेदिका ने कार्तिक को तलाक देने का फैसला कर लिया था।

BB13: विकास गुप्ता के इस झूठ की वजह से घर में आएगा बड़ा ट्विस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला के बेघर होते ही बिग बॉस से शहनाज ने कही ये बात

BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला के काम आई सलमान खान की ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -