फिर से इश्क फरमाएंगे 'कार्तिक' और 'नायरा'
फिर से इश्क फरमाएंगे 'कार्तिक' और 'नायरा'
Share:

टीवी दुनिया का मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है. शो में नजर आ रही कार्तिक और नायरा की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. शो में पिछले दिनों जन्माष्टमी का त्यौहार बहुत ही धूमधाम से दिखाया गया इसके बाद शो में आग लग जाती है जिसके चलते कार्तिक और नयारा आग की चपेट में आ जाते हैं. इसके बाद भी शो में कई ट्विस्ट दिखाई दिए.

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

शो की कहानी के मुताबिक़ नायरा और कार्तिक एक बार फिर से साथ रहना का फैसला कर लेते हैं. सूत्रों के मुताबिक़ नायरा और कार्तिक शो में दोबारा शादी करेंगे लेकिन इससे पहले कार्तिक नायरा से अपनी गलती की माफ़ी मांगेगा. अब हाल ही में खबर आई है कि इस दौरान नायरा और कार्तिक के बीच खास सीक्वेंस सूट किया जायेगा.

दुल्हन बनी 'ये रिश्ता क्या..' की नायरा

बताया जा रहा है कि यह सीन काफी रोमांटिक होगा जिसमें नायरा और कार्तिक बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आएंगे. बता दें कि, नायरा के किरदार में अभिनेत्री शिवांगी जोशी नजर आ रही हैं तो वही कार्तिक की भूमिका में जाने माने अभिनेता मोहसिन खान नजर आ रहे हैं.

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, 'नायरा' के साथ 'कार्तिक' फिर कर देगा यह हरकत

इस शो के माध्यम नायरा और कार्तिक की जोड़ी घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं यही नहीं बल्कि इन दोनों कलाकारों को नायरा और कार्तिक के किरदार से खूब सफलता हासिल हुई है. यह शो पिछले कई दिनों से दर्शकों को इंटरटेन कर रहा है और इस हफ्ते तो शो ने टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह दूसरे नम्बर पर बनाई थी.

चटपटी खबरें..

टीवी की इस एक्ट्रेस ने अपनाया माधुरी दीक्षित का अंदाज़

मीडिया पर जमकर भड़के कपिल शर्मा, कही हैरानी वाली बात

फिर सोशल मीडिया पर छाया 'तेनालीरामा' की 'शारदा' का हॉट लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -