मदर्स-डे के मौके पर नायरा ने अपनी माँ को दिया यह खास तोहफा
मदर्स-डे के मौके पर नायरा ने अपनी माँ को दिया यह खास तोहफा
Share:

सुप्रसिद्ध धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है...’ की नायरा यानी देहरादून की शिवांगी जोशी ने मदर्स डे को खास बनाने के लिए हाल ही में मिले दादा साहेब फाल्के का अवार्ड अपनी मां को समर्पित किया। पिछले शनिवार को मुंबई में आयोजित समारोह में शिवांगी को बेस्ट एक्ट्रेस और उनके सह कलाकार मोहसिन खान को बेस्ट एक्टर के लिए दादा साहेब फाल्के के खिताब से नवाजा गया था। 

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया हॉट अवतार

इसी को लेकर शिवांगी की मां यशोदा जोशी ने कहा कि मदर्स डे पर बेटी ने दुनिया का सबसे खूबसूरत उपहार दिया है। बेटी ने परिवार के साथ ही पुरे प्रदेश का नाम ऊंचा किया है। वही शिवांगी ने कहा कि सिनेमा का सबसे बड़ा अवार्ड पाकर वह बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया कि धारावाहिक ने अब तक 2920 एपीसोड पूरे कर लिए हैं। शिवांगी की एक छोटी बहन भी है जिनका नाम शीतल जोशी है को डीएवी कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं।

टीवी स्टार्स ने अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर कर दी 'मदर्स डे' की बधाई

बता दें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार सिनेमा के क्षेत्र में भारत का सर्वोच्च पुरस्कार है। जिसे प्रत्येक वर्ष राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में दिया जाता है। यह पुरस्कार भारतीय सिनेमा के विकास में उत्कृष्ट योगदान देने वाली हस्तियों को दिया जाता है। भारत सरकार की और से साल 1969 में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार की शुरुआत की गई थी।

सिंगर अदनान सामी ने अपनी बेटी के दूरसे जन्मदिन पर दिया 3 लाख का गिफ्ट

अपने होम टाउन जाकर इस एक्ट्रेस ने माता-पिता संग दिया वोट

ऑन-स्क्रीन पति संग एरिका ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -