फैंस के लिए बड़ी खबर, कार्तिक और नायरा की कोरोना रिपोर्ट्स आई नेगिटिव
फैंस के लिए बड़ी खबर, कार्तिक और नायरा की कोरोना रिपोर्ट्स आई नेगिटिव
Share:

दो दिन पहले ही यह बताया गया था कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के कलाकार सचिन त्यागी, समीर ओंकार और स्वाति चिटनीस के साथ कुछ क्रू सदस्यों का कोविड- 19 का टेस्ट किया. जंहा इस बता का पता चलने के बाद ही कलाकार और क्रू मेंबर्स ने शो की शूटिंग रोकने का फैसला लिया और अपने घरों में रहकर इलाज़ कराने की मांग कर रहे है.  प्रशंसक अन्य कलाकारों के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में चिंतित थे. लेकिन अब हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि मोहसिन खान, जिन्होंने पिछले कुछ दिनों के दौरान सचिन के साथ मिलकर शूटिंग की थी, और शिवांगी जोशी दोनों का ही कोरोना टेस्ट नेगिटिव पाया गया.

इंडस्ट्रीस से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दोनों की टेस्ट रिपोर्ट मंगलवार सुबह आई और यह सौभाग्य से दोनों ही नेगिटिव पाए गए. हालांकि, टीम के सदस्यों को हप्ते की शुरुआत पर शूटिंग शुरू होने से पहले कुछ दिनों के लिए आराम करने के लिए कहा गया है. पूरे सेट को फिर से साफ कर दिया गया है. यह देखते हुए कि इस समय पूरी कहानी केवल सचिन त्यागी के किरदार को लेकर तैयारी चल रही है, कुछ हफ्तों के लिए कहानी में कुछ संशोधन किए जाएंगे. लेकिन इस समय केवल कीर्ति के किरदार पर फोकस कर रहे है. जंहा यह दिखाया जा रहा है कि वह फिर से अपने पहले पति के साथ नज़र आई. 

इस बीच, दुर्भाग्यपूर्ण खबर के बाद, निर्माता राजन शाही ने एक बयान में कहा, "कलाकार स्वाति चिटनिस, सचिन त्यागी, समीर ओंकार, जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का अभिन्न अंग हैं, ने COVID -19 का टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई है, और उनके साथ 4 क्रू मेंबर भी पॉजिटिव पाए गए है. जंहा वह बाकी सभी की सुरक्षा के लिए अपने घरों में आईसोलेट कर लिया है. बीएमसी ने उन्हें सलाह दी थी कि उनमे कोई लक्षण नहीं देखने को मिले है फिर भी वह क्वारंटाइन रहे. तुरंत, पूरे दल को अलग-थलग और परीक्षण किया गया. चार चालक दल के सदस्य अब सकारात्मक परीक्षण किया गया. जंहा इस बारें में BMC ने आगे जानकारी दी है कि सेट को पूरी तरह से सैनेटाइज़  किया जा चुका है. 

'बिग बॉस 14' के सेट पर डॉक्टर्स की टीम की हुई एंट्री, सामने आई यह वजह

टीवी पर लॉन्च होते ही इन शोज ने टॉप लिस्ट में बनाया अपना स्थान

सामने आया एक और नए शो का प्रोमों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -