टीवी की अदाकारा मोहिना कुमारी के पास है लहंगो का जबरदस्त कलेक्शन
टीवी की अदाकारा मोहिना कुमारी के पास है लहंगो का जबरदस्त कलेक्शन
Share:

रीवा की राजकुमारी और सुपरहिट टीवी का जाना माना सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि स्टार रह चुकी अदाकारा मोहेना कुमारी सिंह इस टीवी शो को छोड़ने के बावजूद सुर्खियों में बनी रहती है। इसके साथ ही अदाकारा से जुड़ी हरेक चीज उनके फैंस जानना चाहते हैं। तो ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं मोहेना कुमारी सिंह के लहंगों के कलेक्शन की एक झलक जो उन्होंने अलग-अलग मौकों पर पहने हैं।वहीं  इन लहंगो को देखकर आप भी अदाकारा की च्वाइस के फैन हो जाएंगे। वहीं शादी के बाद रीवा की राजकुमारी ने अपनी ये फोटो फैंस के साथ शेयर की थी। इसके साथ ही इस फोटो में अदाकारा पिंक कलर के लहंगे में बेहद कमाल लग रही थी।

इसके साथ ही अदाकारा ने एक बार फोटोशूट के लिए डार्क ग्रीन कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे में भी अदाकारा ने फैंस को दीवाना बना डाला था।शादी के जोड़े में मोहेना कुमारी सिंह ने लाल सुर्ख रंग का लहंगा पहनना पसंद किया था। वहीं ये शाही लहंगा उनके वार्डरोब का अहम हिस्सा है।लेकिन अदाकारा को सही मायनों में हल्के रंग के लहंगों का शौक है और वो पहले भी कई बार हल्के कलर के लहंगे पहन चुकी है। वहीं सिर्फ हैवी ही नहीं अदाकारा को हल्के कलर के लहंगे भी बेहद पसंद है। वो कई बार लाइट कलर के लहंगों में फैंस को इंप्रेस करती दिखी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शादी के पहले एक इवेंट में मोहेना कुमारी सिंह से सिल्वर कलर का बेहद हल्का लहंगा पहना था। इस लहंगे में अदाकारा ने कंफर्टेबल और लाइट लुक को कैरी किया था।इतना ही नहीं, अदाकारा ने अपनी वार्डरोब में ब्लैक कलर का लहंगा भी शामिल किया हुआ है। वहीं जिसमें वो बेहद प्यारी लगी थी।इतना ही नहीं, टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि शूटिंग के दौरान अदाकारा के इस लंहगे लुक की भी खूब तारीफ हुई थी।

बेहद खास अंदाज में देवोलीना ने दी रमजान की मुबारकबाद

टीवी की यह अदकारा शाहिर शेख से करना चाहती है शादी

भांजी संग रमजान पर शाहिर शेख ने शेयर की यह शानदार तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -