'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा करेंगे दोबारा शादी

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा करेंगे दोबारा शादी

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों अपने ट्विस्ट को लेकर लगातार चर्चा में बना रहता है. पिछले दिनों ही शो में एक बड़ा ट्विस्ट दिखया गया था जिसके बाद शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया था.

इस स्पेशल एपिसोड में एक बार फिर साथ दिखेंगे कार्तिक—नायरा

अब इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि नायरा और कार्तिक के तलाक लेने की पीछे नायरा की सास सुर्वणा का हाथ रहता है और सुर्वणा की पोल नायरा की दादी खोलती हैं जिसके बाद सुर्वणा का पूरा प्लान चौपट हो जाता है. खास बात यह है कि नायरा और कार्तिक को भी नहीं पता रहता हैं कि उनका तलाक सुर्वणा की वजह से हुआ और वे लोग काफी चौंक जाते हैं.

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, नायरा की सास के साथ बड़ा हादसा

अब शो में दिखाया जाएगा किए नायरा और कार्तिक एक बार फिर से एक दूसरे के करीब आ जायेंगे. खबरों की मानें तो गोयंका परिवार की इज्जत बचाने के लिए कार्तिक और नायरा दोबारा शादी कर लेंगे. इसके बाद शो में आपको जबरदस्त ट्विस्ट दिखने वाला हैं. बताया जा रहा है कि सुर्वणा इस शादी से इंकार कर देगी क्योंकि सुर्वणा नहीं चाहती कि नायरा उसके घर की बहु बने.

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, अगले एपिसोड में देखने को मिलेगी ये स्पेशल स्टोरी

खबरों की माने तो नायरा और कार्तिक शादी कर ही लेंगे और फिर नायरा सुर्वणा की हर बात का जवाब कुछ अलग ढंग से देगी, अब ये तो आपको शो में ही देखना होगा कि इन सास बहु की जंग कैसी होती है. बता दें कि शो में नायरा के किरदार में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और कार्तिक की भूमिका में मशहूर अभिनेता मोहसिन खान हैं.

चटपटी खबरें..

VIDEO : तब्बू की अदाकारी देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

'इक्यावन' की इस एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

एक बार फिर लौट आया 'सत्यमेव जयते'

 

?