'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, नायरा की सास के साथ बड़ा हादसा
'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, नायरा की सास के साथ बड़ा हादसा
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अक्सर अपने नए-नए ट्विस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में रहता है. शो में नजर आ रहे कलाकार भी लगातार चर्चा में बने रहते हैं. गौरतलब है कि पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि कार्तिक और नायरा तलाक ले लेते हैं लेकिन इसके पीछे किसका हाथ है ये पता नहीं चल पाता है.

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, अगले एपिसोड में देखने को मिलेगी ये स्पेशल स्टोरी

अब हाल में मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रह है कि जल्द ही कार्तिक और नायरा के तलाक की वजह का पता चल जायेगा. दरअसल आने वाले एपिसोड में नायरा की सास सुवर्णा की पोल खोल देगी और इस बीच शो में आपको बड़ा हंगामा देखने को मिलेगा.

गुस्से में हिना खान ने फैंस के लिए उगला जहर

जब नायरा की दादी इस बात का खुलासा करेगी तो वह मौजूद लोग चौंक जायेंगे यही नहीं बल्कि नायरा और कार्तिक खुद भी इस बात पर यकीन नहीं कर पाएंगे. खास बात यह है की नायरा और कार्तिक का तलाक होने के बाद सुवर्णा काफी खुश थी लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सुवर्णा की पोल खुलने के बाद वह क्या करेगी. बेचारी सुवर्णा नायरा और कार्तिक के तलाक से सातवें आसमान पर थी लेकिन अब तो वह बुरी तरह से टूट जाएगी.

दुल्हन बनी 'ये रिश्ता क्या..' की नायरा

बता दें कि शो में नायरा के किरदार में पॉपुलर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और कार्तिक की भूमिका में पॉपुलर अभिनेता मोहसिन खान नजर आ रहे हैं. यह जोड़ी छोटे पर्दे की दुनिया में सबसे पॉपुलर है, इस जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों ये चर्चा हो रही है कि जल्द ही शो की पुरानी कलाकार यानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान नजर आने वाली हैं.

खबरें और भी..

इस पॉपुलर अभिनेता ने कहा- "बिग बॉस से कोई लगाव नहीं"

सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब

जन्मदिन पर नागार्जुन की फिल्म से नया लुक आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -