'ये रिश्ता...' में नायरा और कार्तिक रखेंगे ज्वैलरी एग्जीबिशन, होगा घूमर डांस
'ये रिश्ता...' में नायरा और कार्तिक रखेंगे ज्वैलरी एग्जीबिशन, होगा घूमर डांस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कई सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बीते एपिसोड में ही दिखाया दिखाया गया है कि मनीष को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और बीते एपिसोड में ही देखा गया है कि नायरा और कार्तिक बिजनेस को बढ़ाने के लिए बड़ा फैसला करने वाले है. वहीं इसी के साथ हम आपको बता दें कि जल्द ही नायरा और कार्तिक एक ज्वैलरी एग्जीबिशन का आयोजन करने वाले है और इस एग्जीबेशन को खराब करने के लिए पुरु मामा लाख कोशिश करने वाले है.

जी हाँ, पुरु मामा इस एग्जीबेशन को बर्बाद कर पाने में सफल हो पाएंगे या नहीं, इस बात का खुलासा तो बाद में होगा लेकिन यह एपिसोड देखना काफी लाजवाब होगा. वहीं आने वाले एपिसोड में एग्जीबेशन को खास बनाने के लिए नायरा और कार्तिक कोई भी कसर नहीं छोड़ने वाले है और इस दौरान दोनों यानी नायरा और कार्तिक सभी के सामने एक रोमांटिक परफॉर्मेंस देने वाले है. जी हाँ, इसी के साथ गोयनका परिवार के सभी सदस्य ज्वैलरी के साथ-साथ रैम्प वॉक करेंगे और आने वाले एपिसोड में नायरा एक ज्वैलरी एक्जीबेशन का आयोजन करेंगे. वहीं इस एग्जीबेशन का हिस्सा बनने के लिए नायरा देश के नामी गिरामी लोगों को न्यौता देगी और इस जश्न को शानदार बनाने के लिए कार्तिक और नायरा फिल्म बजरंगी भाईजान के धमाकेदार गाना ‘आज की पार्टी मेरी तरफ से...’ पर रोमांटिक डांस करने वाले है.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार कीर्ति इस एग्जीबेशन में राजस्थानी डांस करने वाली है और कीर्ति इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह स्टारर पद्मावत के गाने घूमर पर डांस करने वाले है. वहीं आने वाला एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है यह तो तय है.

पहली बार स्विमसूट में नजर आई अदिति भाटिया, दिखाया बोल्ड अवतार

पार्थ समथान ने ऐसे मनाया मजदुर दिवस, देखकर हंस पड़ेंगे आप

ड्रग्स के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगा मॉडल के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -