मोहिना की सगाई में जमकर नाचे कार्तिक और नायरा, वीडियो ने मचाई खलबली
मोहिना की सगाई में जमकर नाचे कार्तिक और नायरा, वीडियो ने मचाई खलबली
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों ही मोहिना कुमारी सिंह ने गोवा में अपने मंगेतर सुयश रावत के साथ सगाई की है और अब उनकी सगाई की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. जी हाँ, दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए तस्वीरें शेयर की है. वहीं गोवा में मोहिना की सगाई में टीवी इंडस्ट्री के भी उनके कई सारे दोस्त गए हैं, जिन्होंने पार्टी में जान डाल दी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MohenaSinghFanclub (@teammohenasingh) on

जो आप इन वीडियो में देख सकते हैं. जी हाँ, मोहिना सिंह के इन दोस्तों में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के भी नाम शामिल रहे और सभी ने जमकर डांस किया. मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के कुछ वीडियोज हाल ही में सामने आए हैं जो शानदार हैं. इसमें दोनों जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों ने अपने जबरदस्त डांस से मोहिना की इंगेजमेंट पार्टी में चार चांद लगा दिए हैं. वैसे जो वीडियो सामने आई है उसमे मोहसिन और शिवांगी अपने दोस्तों के साथ 'गल्ला गूड़ियां' और 'लड़की आंख मारे' गानों पर ग्रुप डांस करते नजर आ रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

यहाँ देखे कार्तिक और नायरा का डांस वीडियो....

वहीं मोहिना सिंह की सगाई की बात की जाए तो इसके लिए अदाकारा ने गोवा का हॉलीडे विला रिसॉर्ट बुक किया था, जहां उनके परिवारवाले और इंडस्ट्री के दोस्त पहुंचे हैं और सभी ने जमकर धमाल किया. वहीं शिवांगी जोशी और महोसिन खान के साथ-साथ ऋषि देव और गौरव वाधवा भी गोवा पार्टी में शिरकत करने गए हैं और सभी ने जमकर धमाल किया.

अनुराग बासु की बहन ने किया हिना के 'कसौटी जिंदगी...' छोड़ने पर बड़ा खुलासा

विद्या बालन के साथ हमबिस्तर होना चाहती थी यह एक्ट्रेस, खुद के रेप के लिए भी थी तैयार

वाइट ड्रेस में अपनी अदाओं से सभी को घायल करती नजर आईं कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -