Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : बेटी कायरा से नहीं मिल पायेगा कार्तिक
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : बेटी कायरा से नहीं मिल पायेगा कार्तिक
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कार्तिक अपनी बेटी कायरा से मिलने के लिए बेताब है। इसके साथ ही जहां पूरा गोयनका परिवार दादी के जन्मदिन पार्टी में व्यस्त है, वहीं कार्तिक (Mohsin Khan) किसी भी तरीेके से अपनी बेटी कायरा से मिलना चाहता है। इसके अलावा सुनने में आ रहा है कि कार्तिक बेटी से मिलने के लिए जल्द ही गोयनका हाउस से निकलेगा और इस दौरान उसके रास्ते में कई तरह की दिक्कतें आ सकती है । जी हां कार्तिक इतनी आसानी से अपनी बेटी से नहीं मिल पाएगा। 

इसके साथ ही एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो बेटी से मिलने से पहले जहां कार्तिक के सामने कई दिक्कतें आएंगी वहीं बेटी को सामने देखकर भी वह उससे नहीं मिल पाएगा। ऐसे में साफ है कि अभी भी कार्तिक को बेटी से मिलने में समय लगेगा।वहीं  इस सीरियल के मेकर्स ट्रैक को दिलचस्प बनाने के लिए एक से बढ़कर एक ट्वि्स्ट लेकर आते है, वहीं ऐसे में देखना होगा कि आने वाले दिनों में इस सीरियल की कहानी क्या मोड़ लेती है?

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बीते कई दिनों से खबरें आ रही थी कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान स्टारर इस सीरियल में जल्द ही लीप आने वाला है, लेकिन हाल ही में प्रोड्यूसर राजन शाही ने इस बात से इंकार किया है | वहीं  राजन ने कहा है कि उन्हें और उनकी टीम को इस तरह की खबर का कोई भी अंदाजा नहीं है। लीप के साथ ही साथ ये भी सुनने में आ रहा था कि लीप के बाद इस सीरियल में नायरा की मौत हो सकतीहै । वहीं ऐसे में इस खबर ने शिवांगी जोशी के फैंस का दिल तोड़ दिया था। इसके अलावा अब साफ हो चुका है कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीप नहीं आएगा।

अमेरिका में फंसी ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अदिति भाटिया, देखें तस्वीरें

रश्मि देसाई ने शेयर की भाई की शादी की पुरानी तस्वीर

Ex बॉयफ्रेंड पारस को आकांक्षा ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -