Yeh Rishta..: व्रत के चलते बीमार हुई वेदिका, अब नायरा का व्रत खोलेगा कार्तिक!

टीवी का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस शो को शुरू से ही काफी पसंद किया जा रहा है और इन दिनों भी ये शो टॉप पर बना हुआ है. पिछले काफी टाइम से टीआरपी रेटिंग्स में टॉप पर है. कार्तिक-नायरा के बिछड़कर मिलने का प्लॉट लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इन दिनों शो में तीज का प्लॉट दिखाया जा रहा है. शो में खास बात ये ही बताई जा रही है कि क्या कार्तिक और नायरा फिर से एक साथ होंगे या नहीं. 

वहीं अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शो में सभी पत्नियां अपने-अपने पति के लिए व्रत रखेंगी. वहीं वेदिका भी कार्तिक के लिए फास्ट रखेगी. लेकिन वो बीमार पड़ जाएगी. वो भूख के कारण गिरने वाली होती हैं लेकिन नायरा उसे आकर बचा लेती है. इसी के बाद सभी घरवाले उसे व्रत को जारी रखने से मना करेंगे. दादी भी वेदिका को पानी पीने के लिए कहेंगी और ऐसे में वेदिका भी उदास हो जाएगी और अपने उपवास को तोड़ देगी. 

दूसरी ओर कायरव चाहता है कि उसकी मां यानी नायरा कार्तिक के लिए तीज का व्रत रखे. वो छुपके से नायरा के हाथ में मेहंदी से कार्तिक का नाम भी लिख देता है. लेकिन आगे क्या होता है इसके बारे में आगे पता चलेगा. बता दें, शो में इन दिनों नायरा, कार्तिक और वेदिका का ट्राइएंगल देखने को मिल रहा है और दर्शकों को ये ट्राइएंगल बहुत पसंद आ रहा है. अब ये देखना होगा कि कायरव के फोर्स करने पर नायरा, कार्तिक के लिए तीज का फास्ट रखेगी तो कार्तिक कैसे नायरा का फास्ट खोलेगा. 

खतरे में पड़ गई है वेदिका की जान, कहेंगी शो को अलविदा!

तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

तीज के दिन नायरा को घर से बाहर निकाल देगी वेदिका, कार्तिक उठाएगा यह कदम!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -