ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहसिन खान बनेंगे निर्देशक
ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहसिन खान बनेंगे निर्देशक
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक यानी मोहसिन खान को एक्टिंग के साथ शॉर्ट फिल्म बनाने और डायरेक्शन का बहुत शौक है. इसके साथ ही इस लॉकडाउन में जब उन्हें समय मिला है तो वो कुछ शॉर्ट फिल्म्स लिख रहे हैं. आजतक ने जब उनसे इस बारे में पूछा तो मोहसिन का कहना था, 'हां मैं कुछ शॉर्ट फिल्म्स लिख रहा हूं और मेरे पास छोटा कैमरा भी है, लॉकडाउन खत्म होने के बाद मैं कुछ शॉर्ट फिल्म्स बनाऊंगा जरूर और डायरेक्ट भी करूंगा.'वहीं आगे उन्होंने बताया, "मेरा पैशन है फिल्म मेकिंग, एक कीड़ा है कि कुछ तो बनाना है अच्छा, बहुत फिल्म्स, बहुत इंटरव्यूज देखे हैं मैंने, मैं 9-10 साल का था तबसे फिल्म मेकिंग का शौक है और इसलिए आशु त्रिखा के साथ मैने फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम भी किया है और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा, बनना डायरेक्टर था और एक्टर बन गया और अब मेरे एक्टिंग करियर को 5 साल पूरे हो गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की "उन्हें लोग नायरा के बारे में पूछते हैं, फैंस हैं उन्हें सीरियल की दुनिया रियल लगती है लेकिन उन्हें ये नहीं पता रियल लाइफ में कार्तिक-नायरा एक साथ नहीं रहते लेकिन ऐसा होता है एक किरदार, एक जोड़ी लोगों के दिल के करीब हो जाती है. मुझे मेरे सीरियल के अलावा कुल्फी कुमार बाजेवाला शो बहुत पसंद था. इसके साथ ही और कई शोज है जो मैं देखता हूं."सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक इन दिनों लॉकडाउन के चलते मुंबई में अपने घर पर हैं. 

वहीं इस संकट की घड़ी में वो और उनका पूरा परिवार प्रार्थना कर रहा है कि जल्दी से सब ठीक हो जाए.मोहसिन ने बताया, "घर पर रहकर भी मैं अपनी फिटनेस का ध्यान रख रहा हूं, मेरा भाई मुझसे जबरदस्ती वर्कआउट कराता है, हम घर पर सुरक्षित हैं, छुट्टी है परन्तु सच बताऊं तो मुझे ऐसी छुट्टी नहीं चाहिए जहां दुनिया मे ऐसी महामारी हो, बस हम सबके लिए प्रे कर सकते है.वहीं "मोहसिन ने अपने शूट के कुछ किस्से बताए. मोहसिन ने कहा, "हमारे सीरियल में ड्रामा होता है और उसे क्रिएट करना पड़ता है. अब जैसे हॉस्पिटल में शादी, रोमांस, ये सब रियल लाइफ में नहीं होता परन्तु क्या करें लोगो को यही सब पसंद है.

रामानंद सांगर की रामायण की कामयाबी पर बोली कास्ट

'कहानी घर घर की' के एक्टर सचिन कुमार का निधन

सिद्धार्थ शुक्ला ने सलमान खान के लिए रिसीव किया था अवॉर्ड 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -