Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : सरदार बनी ‘कार्तिक’ की ‘नायरा’
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : सरदार बनी ‘कार्तिक’ की ‘नायरा’
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अक्सर अपने ट्विस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में रहता है. जन्माष्टमी के त्यौहार पर भी शो में नायरा और कार्तिक राधा कृष्ण की जोड़ी में दिखाई देंगे. शो में भी जन्माष्टमी का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया जायेगा.

क्रिस्टल से यूजर्स ने किये 'कोमोलिका' को लेकर अजीब सवाल

अब हाल ही में शो के सेट से नायरा और कार्तिक की कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें वे दोनों बहुत ही अलग अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नायरा सरदार बनी हुई है वहीं कार्तिक व्हाइट कलर का कुर्ता पहने दिख रहे हैं, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं.

क्रिस्टल से यूजर्स ने किये 'कोमोलिका' को लेकर अजीब सवाल

दरअसल शो में मटकी फोड़ कार्यक्रम होगा जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है. जी हाँ इस सीरियल में मटकीफोड़ कॉम्पटीशन भी होने वाला है. हाल ही में कार्तिक के किरदार में नजर आ रहे मशहूर अभिनेता मोहसिन खान ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कि है जिनमे वह कार्तिक वाले किरदार में नजर आ रहे हैं.

शो कहानी के मुताबिक़ इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि नायरा और कार्तिक जल्द ही एक बार फिर शादी करेंगे. गौरतलब है कि पिछले दिनों इन दोनों सुर्वणा की वजह से तलाक दे दिया था, लेकिन अब आपकी ये पसंदीदा जोड़ी एक बार फिर से शादी कर लेगी और अब यह दोनों एक साथ नजर आएंगे.

फिर से ट्रोल होने को तैयार हिना खान

शो में नायरा की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी नजर आ रही हैं. इसके अलावा भी इस शो में छोटे पर्दे के कई मशहूर कलाकार नजर आ रहे हैं. नायरा और कार्तिक की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं, फिलहाल तो शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं.

चटपटी खबरें..

ऐसा क्या हुआ कि 'शाहरुख़' को ठेले पर लेटाकर लाये सलमान खान

'शिवाय' की 'अनिका' बनी सोशल मीडिया सनसनी

इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनी 'चंद्रगुप्त मौर्य' की बहन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -