इस तरह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्टार्स ने दी बप्पा को विदाई
इस तरह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्टार्स ने दी बप्पा को विदाई
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के निर्माताओं ने सेट पर गणपति बप्पा को विराजमान किया है ताकि सभी को उनका आशीर्वाद मिल सके और उनका शो सफलता की नई ऊंचाइयां छू सके. वहीं अब हाल में शो की पूरी टीम ने गणपति बप्पा को सेट से विदाई दी, जिसमें सभी ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और इस सेट से सामने कई तस्वीरें आईं हैं जो दिल को छू रहीं हैं. जी हाँ, गणपति बप्पा को विदाई देते हुए ये रिश्ता की टीम में बहुत जोश दिखाई दिया और सेट पर सभी कलाकार रंग-बिरंगे कपड़े पहनकर पहुंचे थे और हर किसी के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान थी जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

आपको बता दें कि गणपति बप्पा के विसर्जन समारोह पर शिवांगी जोशी ने खूब सारी तस्वीरें खिंचवाई, इन तस्वीरों में शिवांगी बहुत दिलकश नजर आईं. वहीं जब गणपति बप्पा को विर्सजन के लिए उठाया गया तो ये रिश्ता क्या कहलाता है की पूरी टीम ने एक ही स्वर में कहा, 'गणपति बप्पा मोरेया' जो बहुत शानदार रहा. वहीं इस दौरान अदाकारा शिवांगी जोशी भी गणेश जी को विदाई दी और उन्होंने भी इवेंट पर जमकर मस्ती की जो साफ़ दिखाई दे रही है. आपको हम बता चुके हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की पूरी टीम ने गणेश जी का जोरदार स्वागत किया था और इस तरह से उन्हें सेट पर ही विराजमान कराया था और गणेश जी की भक्ति का ही असर है कि ये रिश्ता.... ने 3000 एपिसोड पूरी कर लिए हैं.

वहीं अब गणेश जी को विदा करते वक्त भी सभी मदमस्त नजर आए और सभी को शानदार अंदाज में देखा गया. वहीं गणेश विसर्जन से पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है की स्टारकास्ट ने भगवान गणेश के सामने माथा टेका और उनकी आरती उतारी, और उसके बाद सामने आईं यह तस्वीरें. आइए देखते हैं.

कार्तिक की बाहों में गिर जाएगी नायरा और तभी होगी वेदिका की एंट्री, आएगा महा-ट्विस्ट

'खतरों के खिलाडी' के सेट पर कॉमेडियन बलराज सयाल संग हुआ बड़ा हादसा

इस तरह के शोज को बहुत कठिन मानते हैं अंकित बठला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -