'ये रिश्ता...' में फिर नायरा के खिलाफ भरे गए कार्तिक के कान, क्या फिर टूटेगा रिश्ता?
'ये रिश्ता...' में फिर नायरा के खिलाफ भरे गए कार्तिक के कान, क्या फिर टूटेगा रिश्ता?
Share:

इन दिनों सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में लगातार ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. ऐसे में बीते कल के एपिसोड में नायरा ऑफिस से बाहर आती है और वहीं कार्तिक पहले से ही खड़ा होकर ये सोच रहा होता है कि उसके और नायरा के बीच सब ठीक हो गया था लेकिन मिताली ने एक बार फिर शक के बीज उसके अंदर डाल देती है. उसके बाद नायरा, कार्तिक को कहती है कि वो बाहर क्यों खड़ा है? अंदर आ जाओ लेकिन कार्तिक कहता है कि उसकी कार खराब हो गई थी इसलिए वो बाहर था. इसके बाद वो नायरा से रोमांटिक अंदाज में कहता है कि वैसे भी वो उसके ख्यालों में डूबा था और उसे वक्त का पता ही नहीं चला. तभी वहां मीहिर आ जाता है. नायरा, कार्तिक से मीहिर की तारिफ करती है और मीहिर को देखकर कार्तिक सोचता है कि ना जाने क्यों उसे मीहिर को देखकर अच्छा नहीं लगता है.

इसके बाद स्वर्णा, सुहासिनी से पूछती है कि उसने गायू के गहने क्यों नहीं दिए? वहीं इस बात के जवाब में वो कहती है कि वो उसके बच्चे को अपना नहीं पा रही है क्योंकि वो समर्थ का बच्चा नहीं है. तभी उन दोनों को महसूस होता है कि बाहर कोई खड़ा होकर उनकी बात सुन रहा था. लेकिन जैसे ही वो बाहर जाते हैं उन्हें कोई नहीं दिखता है. स्वर्णा भगवान से मनाती है कि वो गायु ना हो लेकिन गायु घर में कहीं नहीं होती है. नायरा और कार्तिक घर आते हैं और सभी को आईस्क्रिम खाने के लिए कहते हैं इसके बाद नायरा, गायु को बुलाने के लिए कहती है लेकिन दादी उन्हें कह देती है कि गायु को इस हालत में बाहर की चीज नहीं खानी चाहिए. उसके बाद समर्थ के कहने पर नायरा, गायु के कमरे में जाती है. जहां स्वर्णा से उसे पता चलता है कि सुहासिनी से नाराज होकर गायु घर छोड़कर चली गई है.

नायरा को गुस्सा आता है और वो सुहासिनी को कहती है कि उसे ऐसा नहीं कहना चाहिए था. उसके बाद नायरा, कार्तिक को बिना सच बताए गायु के ढूंढ़ने चली जाती है. गायु मायके में होती है जहां से नायरा उसे समझा बुझा कर ले आती है लेकिन रास्ते में उसे मीहिर का फोन आता है और वो उसे मीटिंग के लिए बुला लेता है. वहीं मिताली, कार्तिक को फोन कर बताती है कि नायरा, मीहिर के साथ होटल में हैं. आप सभी को बता दें कि मिताली भी नायरा को लेकर इनसिक्योर है और कार्तिक, मिताली के कहने पर घर से निकल तो जाता है लेकिन वो होटल में ना जाकर घर वापस आ जाता है, क्योंकि उसे नायरा पर पूरा विश्वास होता है.

इस एक ट्वीट के कारण जमकर ट्रोल हो रहीं हैं पायल रोहतगी, ट्रोलर्स ने कहा- 'पागल रो-हटेली'

नेहा पेंडसे का यह अवतार देखते ही उड़ गई फैंस की नींद

बिग बॉस 13 में जलवे दिखाने के लिए तैयार है बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -