'ये रिश्ता...' की इस एक्ट्रेस के माँ बनने पर बहुत खुश है नायरा, कहा- 'गुडबाय...'
'ये रिश्ता...' की इस एक्ट्रेस के माँ बनने पर बहुत खुश है नायरा, कहा- 'गुडबाय...'
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बीते दो दिन पहले ही ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम प्रियंका कलंतरी मां बनी है और वह अपने माँ बनने से बहुत खुश हैं. ऐसे में उनके माँ बनने की खबर के सामने आते ही टीवी के दुनिया के कई सेलेब्स ने प्रियंका को मां बनने की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं और बधाई का सिलसिला अब भी जारी है. जी हाँ, आपको पता हो प्रियंका के मां बनने की खबर खुद उनके पति विकास कलंतरी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी और दो दिन से प्रियंका को बधाई देने वालों की लिस्ट लम्बी होती चली जा रही है. ऐसे में अब इस लिस्ट में नायरा यानि कि शिवांगी जोशी का नाम जुड़ गया है.

जी हाँ, हाल ही में शिवांगी ने प्रियंका की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी है. आपको बता दें कि शिवांगी ने प्रियंका की बेबी बम्प वाली एक तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ''गुडबाय टमी हैलो मम्मी.'' इसी के साथ शिवांगी ने प्रियंका और विकास के फोटोशूट की तस्वीर को साझा करते हुए उन्हें बधाई दी है. आप देख सकते हैं शिवांगी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि, 'जैसा कि आप लोगों ने अपने घर में नन्हें मुन्हें का स्वागत किया है, तो मैं आपको इसके लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं.'

आप सभी जानते ही होंगे कि प्रियंका ने काफी समय तक ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम किया था. वहीं उनसे मिलने उनकी दोस्त यानि कसौटी जिंदगी के की के पहले पार्ट की लीड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी अस्पताल गईं थीं और उन्हें वहां पर देखकर विकास और प्रियंका की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं था.

पत्नी के लिए इस टीवी एक्टर ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, नाम सुनकर लगेगा झटका!

हिना खान को माँ ने गिफ्ट की खूबसूरत जैकेट, पहनकर जमकर दिए पोज

इस वजह से मिस्टर बजाज ने की प्रेरणा से जबरन शादी, अब खुलेगा बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -