वेदिका और कार्तिक की शादी पर फूटा फैंस का गुस्सा, फैंस ने चलाया #RIPDirectorsKutProductions ट्रेंड
वेदिका और कार्तिक की शादी पर फूटा फैंस का गुस्सा, फैंस ने चलाया #RIPDirectorsKutProductions ट्रेंड
Share:

टीवी का बहुत ही पॉपुलर शो ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' आजकल लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है. जी हाँ, इस समय शो में जो ट्रैक चल रहा है वो इनके फैन्स के गले नहीं उतर रहा है. जी हाँ, बीते शनिवार को सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का महाएपिसोड आया, इस एपिसोड में दिखाया गया कि कार्तिक ने वेदिका से शादी कर ली है और कार्तिक-नायरा का बेटा कायरव हार्ट सर्जरी के लिए ऑपरेशन थियेटर में जाता है, परिवार के सभी लोगों को पता चल चुका है कि नायरा जिंदा है और कायरव उन्हीं के घर का चिराग है. वहीं सब अस्पताल में कायरव की हेल्थ के लिए दुआ कर रहे हैं और नायरा को जी भरकर कोसते भी हैं. उसके बाद वेदिका वहां आ जाती है, गले में कार्तिक के नाम का मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भरकर जब वेदिका अस्पताल पहुंचती है तो नायरा फूट फूटकर रोने लगती है और वो देखती है कि उसका पति कार्तिक किसी और का हो चुका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kAiRa(@kaira__naira_kartik) on

उसके बाद कार्तिक अपनी और नायरा की शादी को गैर-कानूनी बताता है और वेदिका से नायरा को अपनी एक्स-वाइफ कहकर मिलाता है. वहीं नायरा ये सब बर्दाश्त नहीं कर पाती और रोने लगती है. उसके बाद नायरा, कार्तिक से अंदर चलने को कहती है कार्तिक भी बेटे के लिए अंदर जाता है लेकिन जब नायरा कार्तिक का हाथ पकड़ती है कार्तिक हाथ झटक देता है हालांकि बाद में जब कायरव के सीने पर सर्जिकल ब्लेड लगाई जाती है तो नायरा और कार्तिक एक दूसरे से गले मिलकर रोने लगते हैं.

वहीं अब बात करें फैंस की तो उन्हें यह सब पसंद नहीं आ रहा है और फैंस ट्वीटर पर ट्वीट्स की बौछार करने में लगे हुए हैं. जी हाँ, हद तो तब हो गई जब फैन्स ने ट्विटर पर शो के मेकर्स और स्टार प्लस को अपना गुस्सा दिखाने के लिए #RIPDirectorsKutProductions ट्रेंड कराना शुरू कर दिया और देखते ही देखते ये ट्रेंड वायरल होने लगा, और इंडिया में ये ट्रेंड करने लगा. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर इसपर मेकर्स क्या एक्शन लेते हैं...?

रोडीज रियल हीरोज का विजेता बना कश्मीर का यह लड़का, कहा- 'मुझे शो से बाहर...'

ये युवा सिंगर Indian Idol 11 को करने वाला है होस्ट, आपको जानकर होगी हैरान

Nach Baliye 9 : इस टीवी एक्टर को 'अहमद खान' ने कहा 'कबीर सिंह', जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -