कार्तिक और वेदिका की शादी पर भड़कें फैंस, दे दी जान से मारने की धमकी!
कार्तिक और वेदिका की शादी पर भड़कें फैंस, दे दी जान से मारने की धमकी!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों बहुत धमा-चौकड़ी मची हुई है. जी हाँ, बीते कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करता आ रहा है यह शो अब पीछे होने वाला है. जी दरअसल ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब इस टीवी शो में आए दिन आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स से फैंस परेशान हो गए हैं और इन दिनों चल रहे इस टीवी शो के करंट ट्रैक से खासे नाराज है. जी हाँ, दरअसल इन दिनों टीवी शो में कार्तिक और वेदिका की शादी का ट्रेक दिखाया जा रहा है और खबरें हैं दोनों की शादी हो जाएगी. वहीं, नायरा का बेटा कैरव भी इस टीवी शो में दर्शकों का दिल जीत रहा है और इन दिनों इस टीवी शो में दिखाया जा रहा है कि कैसे कैरव के चलते नायरा और कार्तिक का आमना-सामना होता है.

लेकिन दूसरी ओर, कार्तिक और वेदिका की शादी की तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही है. वहीं आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक़ कार्तिक और नायरा के आमने-सामने के बाद इस टीवी शो में बड़ा मोड़ आने वाला है और इस टीवी शो में कार्तिक अस्पताल में कैरव को बचाने के साथ ही जैसे ही नायरा से मिलेगा तो खुशी और गुस्से दोनों के जज्बात से गुजरेगा, लेकिन गुस्सा उस पर हावी हो जाएगा और वो वेदिका से शादी कर लेगा. वहीं अब जैसे ही यह जानकारी फैंस को लगी वह मेकर्स को जान से मारने तक की धमकी दे रहे हैं.

अब फैंस का गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच गया है और इस टीवी शो के दर्शक मेकर्स के इस नए ट्रैक से बिल्कुल भी खुश नहीं है. वहीं उन्होंने एक तरह से इस टीवी शो का बायकॉट करने तक की धमकी दे डाली है. एक यूजर ने तो यह तक लिखा है कि अगर कार्तिक और नायरा का मिलन नहीं करवाया तो हम तुम्हारी जान ले लेंगे....

अभिनव कोहली को मिली जमानत, पत्नी श्वेता ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

मेहँदी सेरेमनी के बाद सामने आईं नीति टेलर की सगाई की तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की वापसी पर जेठा लाल ने किया यह खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -