पति सुयश के साथ मोहना कुमारी ने ऐसे बिताया वक्त
पति सुयश के साथ मोहना कुमारी ने ऐसे बिताया वक्त
Share:

टीवी का जाना माना शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की स्टार मोहेना कुमार सिंह शादी के बाद अपने पति के साथ ससुराल में जमकर मजे कर रही है। इसके साथ ही लॉकडाउन के बीच भी वो लगातार अपनी पोस्ट्स के जरिए फैंस को एंटरटेन करने की कोशिश में है। अभी हाल ही में अदाकारा ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट करवाया है जो काफी वायरल हो रहा है। वहीं कोरोना वायरस के चलते 21 दिन के लॉकडाउन के बीच मोहेना कुमारी सिंह ने हाल ही में कराए अपने फोटोशूट के जरिए फैंस को एक संदेश देने की कोशिश की है।

इसके साथ ही अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में मोहेना कुमारी सिंह ने बताया है कि अंधेरे के बाद फिर से उजाला आता है। वहीं इस फोटोशूट में अदाकारा अपने पैट एनिमल के साथ मस्ती करती हुई भी दिख रही है।इसके अलावा अदाकारा ने घर में बैठे-बैठे खाली वक्त का भरपूर फायदा उठाया और हाथ में ब्रश उठा लिया। वहीं इस फोटो में अदाकारा पेटिंग करती हुई दिख रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोहेना कुमारी सिंह ने पेंटिग करते हुए लंबे वक्त बात चिड़ियों की आवाज सुनी है। वहीं ये बात अदाकारा ने अपनी इन फोटोज से बताई है।तो वहीं, उनके पति भी कोरोना वायरस के चलते 21 दिन के लॉकडाउन का फायदा उठाकर घर में एन्जॉय कर रहे है। वहीं इतना ही नहीं, शाम होते-होते अदाकारा के पति सुयश रावत ने जमकर घर में कैरमबोर्ड खेलकर भी वक्त बिताया गया है ।

दीपक ठाकुर ने बिग बॉस हाउस को लॉकडाउन से जोड़ा

रामायण-महाभारत के साथ दूरदर्शन पर लौटेगा पुराना जासूस ब्योमकेश बक्शी

कोरोना के त्रासदी से लड़ने TVS ने ऐसे बढ़ाया मदद का हाथ, 30 करोड़ किये खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -