करण-निशा विवाद पर बोली यह अदाकारा- 'वो निशा को पागलों की तरह प्यार करता...'

टीवी एक्टर करण मेहरा इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं। करण अपने निजी जीवन के चलते सुर्ख़ियों में हैं। आप जानते ही होंगे इस समय उनके और उनकी पत्नी के बीच अनबन चल रही है। ऐसे में अब टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार दोनों को लेकर अपनी बात सामने रख रहे हैं। अब हाल ही में इस मामले में टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में करण के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस निधि उत्तम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको याद हो तो इस शो में निधि उत्तम ने करण मेहरा की बहन का रोल अदा किया था। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में निधि उत्तम ने करण मेहरा को पाक-साफ बताया है।

उन्होंने कहा, ''मैं बुरे सपने में भी नहीं सोच सकती हूं कि करण हिंसात्मक होगा। वो मेरे लिए भाई जैसा है और मुझे याद है जब हम ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करते थे तो वो सेट पर हर एक औरत की कितनी इज्जत करता था। मैं इस वजह से उसकी खूब तारीफ किया करती थी।'' इसके अलावा निधि उत्तम ने आगे कहा, ''जब करण ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग कर रहा था तब वो निशा को डेट कर रहा था। तो सेट पर हर किसी को उसके रिश्ते के बारे में पता था। मैंने देखा कि वो निशा को पागलों की तरह प्यार करता था। वो निशा का खूब ख्याल रखता था।''

इसी के साथ उन्होंने कहा, ''करण बिना बात के अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ भी नहीं कहता है। हम जब साथ में डिनर करने जाते थे तो निशा भी आती थी और हर कोई इनकी खूबसूरत बॉन्डिंग को महसूस करता था। मुझे तो यकीन नहीं हो रहा है कि इनके रिश्ते में भी भूचाल आ सकता है। निशा हमेशा से ही चंचल रही है और मैंने खबरों में उसके बाइपोलर डिसॉर्डर के बारे में पढ़ा है। मुझे नहीं पता कि इस डिसऑर्डर से जूझ रहा इंसान किस तरह से रिएक्ट करता है। मुझे इतना पता है कि निशा हमेशा से ही नई-नई चीजों को लेकर काफी उत्साहित रहती थी। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से कई लोगों की मेंटल हेल्थ पर असर पड़ा है लेकिन इतना यकीन के साथ कह सकती हूं कि करण ने निशा को नहीं मारा होगा। मैं चाहती हूं कि दोनों के बीच सब ठीक हो जाए और दोनों अपने बच्चे के लिए साथ आ जाए।'' वैसे इनके अलावा अब तक कई टीवी सेलेब्स ने करण-निशा के विवाद पर अपनी राय दी है।

18+ लोगों के लिए मुफ्त टीकाकरण शिविर शुरू करेंगे गौतम गंभीर

शहनाज की नयी तस्वीरों ने लगाई आग, सिद्धार्थ के फैंस बोले- 'भाभी तबाही हो'

करण-निशा विवाद में बोली रामायण की ‘सीता’, कही ये हैरान कर देने वाली बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -