बेली शेमिंग को लेकर निशा रावल ने कही यह बात
बेली शेमिंग को लेकर निशा रावल ने कही यह बात
Share:

सोशल मीडिया के जरिए आम इंसान आसानी से अपने चहेते सितारे से मन की बात कह देता है। इसके साथ ही कुछ ही सेकंड के भीतर लोग अपनी बात को अपने पंसदीदा कलाकार तक पहुंचा देते है। जहां इस प्लेटफॉर्म की कई खासियत है वहीं इसकी खामियों को आप आसानी से अपनी ऊंगलियों पर गिन सकते हैं। कई दफा देखा गया है कि टीवी और फिल्मी दुनिया की एक्ट्रेसेस को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है और लोग उनकी तस्वीरों पर भद्दे-भद्दे कमेंट करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) कुछ घंटे पहले ही इस मामले में खुलकर सामने भी आई हैं। वहीं एक पोस्ट के जरिए निशा रावल ने बताया है कि कैसे उनकी बेली को देखकर लोग बार-बार उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ा सवाल पूछने लगते हैं और आए दिन उन्हें अजीबो-गरीब स्थिति से गुजरना पड़ता है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की निशा रावल ने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपनी दास्तान सुनाई है। वहीं निशा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'ये तस्वीर कल ही क्लिक की गई हैं और हां मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं और हां...ये मेरा बेली है। हमेशा से ही टम्मी रही है। वहीं मेरी दिनचर्या के हिसाब से कभी ये बड़ा हो जाता है तो कभी छोटा...लेकिन ये कभी गया नहीं। मैंने हमेशा से इस पर काम किया और जिम में घंटो बिताए। इसके साथ ही शादी के बाद तो लोगों की निगाहें अक्सर मेरी टमी पर जाने लगी। रेड कारपेट हो या फिर लिफ्ट या फिर कोई इंटरव्यू...अक्सर लोग पूछते है कि क्या मैं प्रेग्नेंट हूं? उस समय मैं सोचती थी कि मैं इस सवाल का जवाब दूं भी या नहीं ? या फिर मैं अपनी बेली पर काम करुं।

वहीं निशा रावल ने आगे कहा है कि, 'देखिए इससे क्या होता है कि पीड़ित अपने ऊपर और शर्मिंदा होने लगता है। जाने-अनजाने में हमने भी कई बार लोगों को शर्मिंदा किया है क्योंकि हमारे कल्चर में ऐसी चीजें पूछे जाना सामान्य माना जाता है। अरे इतना सारा वजन क्यों?, क्या तुम कुछ खाते नहीं हो?, आपको तो खूब खाना चाहिए। वहीं आपको डाइटिंग शुरु कर देनी चाहिए...ये सभी इसी लिस्ट में आता है और ये लिस्ट काफी लम्बी है। निशा ने आगे लिखा है कि, 'बच्चा होने के बाद कई लोगों की बेली पहले जैसी नहीं रहती हैं, इस पर स्ट्रेच मार्क पड़ जाते है...हम बिकिनी नहीं पहन सकते हैं और अचानक से ही हम अपनी बॉडी को लेकर काफी असहज महसूस करने लगते हैं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nisha Rawal (@missnisharawal) on

कपिल शर्मा ने श्रीश्री से पूछा क्या है भगवान का कॉन्सेप्ट

श्रीश्री रविशंकर से कपिल शर्मा ने पूछा क्या है सफल व्यक्ति की परिभाषा

शुरू हुई इन शोज की तैयारी, घर से ही देने होंगे ऑडिशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -