घरेलू झगड़ों के चलते गिरफ्तार हुए थे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक, अब मिली बेल

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में नैतिक का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में बसने वाले पॉपुलर अभिनेता करण मेहरा को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उन्हें घरेलू झगड़े के मामले में बीते कल गिरफ्तार किया गया था और रात भर पुलिस स्टेशन में रहने के बाद अब उन्हें बेल मिल गई है. इस मामले में बात करते हुए मुंबई पुलिस का कहना है कि वे अभी एक्टर से बातचीत कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि करण और निशा के बीच अनबन की खबरें काफी समय से आ रही हैं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि यह मामला काफी आगे बढ़ चुके हैं. कुछ सूत्रों का कहना है कि निशा ने भी मुंबई पुलिस में शिकायत की थी. ऐसे में अब दोनों के बीच असल में क्या हुआ है इसके बारे में अब तक कोई और किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है लेकिन जांच जारी है. अब फैंस को दोनों के स्टेटमेंट का भी इंतजार है. वैसे आपको बता दें कि काफी समय से दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही थीं और ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को पूरा समय नहीं दे रहे हैं जिस वजह से दोनों के बीच गैप आ गया है, लेकिन दोनों ने हमेशा इन खबरों को गलत बताया था.

वहीँ अनबन की खबरों पर करण ने कहा था कि, ''मेरी तबीयत ठीक नहीं है, मैं फिजिकली काफी कमजोर हो गया हूं और मेरे कई जानने वालों का हाल ही में निधन हुआ है जिससे मैं और परेशान हूं. ऐसे में पर्सनल लाइफ को लेकर आ रही इन खबरों से और परेशान हो जाता हूं. मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता था, लेकिन अब सामने आकर बोलना पड़ा. निशा मेरा इस वक्त पूरा ध्यान रख रही हैं.''

बंगाल में 55 पुलिस अफसरों का ट्रांसफर, सीएम ममता ने प्रवीण त्रिपाठी को बनाया DIG

प्रदेशवासियों के नाम CM शिवराज ने दिया संबोधन

तमिलनाडु के वित्त मंत्री के पास है अमेरिकी नागरिकता ? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे डाक्यूमेंट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -